24 C
India
Sunday, September 19, 2021

सुशांत के दोस्त अभिषेक कपूर का झलका दर्द, कहां अभिनेता की विरासत को हमेशा याद किया जाएगा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को भले ही 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन आज भी उनके चाहने वाले उन्हें पहले की तरह ही याद करते हैं। इतना ही नहीं उनकी याद में सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े यादों को भी शेयर करते रहते हैं सुशांत अच्छे कलाकार के साथ ही अपने व्यवहार के भी दलित है। यही कारण है कि आज भी उन्हें लोग उनके फैंस काफी ज्यादा याद करते हैं।

- Advertisement -

director abhishek kapoor

हाल ही में अभिनेता को उनको पुण्यतिथि के मौके पर भी उन्हें इंडस्ट्री से जुड़े लोगों द्वारा याद किया गया था। इतना ही नहीं इस दौरान उनके परिवार के अलावा उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत को याद किया गया था। इतना ही नहीं इस दिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नहीं अंकिता लोखंडे द्वारा अपने घर पर हवन पूजा करवाई गई ताकि दिवंगत अभिनेता की आत्मा को शांति मिल सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor)


इसके अलावा उनके निधन मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी काफी इमोशनल भरा नोट उनकी याद में लिखा था। वहीं अब हाल ही में उनके फैंस रहे अभिषेक कपूर ने अभिनेता को याद करते हुए कहा है कि सुशांत के इस तरह चले जाने से लोगों को बहुत कुछ सीखना चाहिए उनका मानना है कि इस इंडस्ट्री में ऐसे सफर करना आसान नहीं है। हमें सुशांत के निधन से यह सिख जरूर लेनी चाहिए।

Abhishek Kapoor Sushant Singh rajput

इतना ही नहीं अभिषेक कपूर ने फोर्ब्स के साथ बातचीत में, बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफर कर रहे कलाकारों के लिए बहुत कुछ कहते हुए कहा है कि यहां पर आने वाला हर कलाकार बहुत ही ज्यादा बाद में आत्मा को रचनात्मक होता है हर कलाकार लगातार आगे बढ़ने का प्रयास करता है और इस समय उसकी स्थिति काफी ज्यादा नाजुक होती है और ऐसे समय में यदि उसके साथ कुछ गलत होता है तो यह बहुत झंझोर के रख देने वाला रहता है।

Sushant singh rajput friend

इंडस्ट्री में आने वाला हर नया कलाकार कुछ ना कुछ नया करने के लिए सतत प्रयास करता रहता है। और इस छण ही यदि उसके साथ कुछ नकारात्मकता का व्यवहार हो जाता है तो वह अंदर से मानो टूट से चला जाता है। इसलिए हमें हर उस कलाकार का सम्मान करना चाहिए जो इंडस्ट्री में रहते हुए कुछ करने के लिए सतत प्रयास कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


यह पहला मौका नहीं है जब सुशांत सिंह के दोस्त अभिषेक कपूर ने उनकी याद में कुछ कहा हो इससे पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से अभिषेक अपने दोस्त को कई बार याद कर चुके हैं। इतना ही नहीं हर बार सुशांत सिंह की याद में कुछ ना कुछ इमोशनल शब्दों का ही उपयोग करते हैं। इस बार भी अभिषेक ने लिखा है कि सुशांत की विरासत हमेशा अमर रहेगी और उन्हें एक अच्छे अभिनेता की तरह जीवन भर याद किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने अभिनेता की कलाकारी के अलावा उनसे जुड़ी दूसरी बातों को भी याद किया है।

Abhishek Kapoor Sushant Singh rajput sara ali khan

सभी जानते हैं कि वे एक बहुत बड़े विज्ञान प्रेमी थे। जो लोग उसके काम से प्यार करते हैं, वे उनकी विरासत को जीवित रखेंगे। वह अब सिर्फ अपने काम से कहीं ज्यादा औरों के लिए खड़े है। सुशासन कलाकारों में गिने जाते हैं जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमा लिया था लेकिन अचानक हुए इस घटना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही बहुत से ऐसे लोगों का भी दिल तोड़ दिया जो सुशांत सिंह को हमने प्रेरणा स्रोत मानते थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!