वायरल वीडियो: सुपरस्टार रजनीकांत के बड़े फैन थे सुशांत पहली मुलाकात में ऐसा था ‘थलाइवा’ का रिएक्शन

14 जून को शायद ही कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री का फैंस हो जो इस दिन को भूल पाए। इस दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक उभरते हुए सितारे ने दुनिया को अचानक ही अलविदा कह दिया था। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिन्होंने महज 34 वर्ष की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन अपने इतने छोटे फिल्मी करियर में ही उन्होंने कई लोगों को अपनी अदाकारी का मुरीद कर दिया था।

sushant singh painting

 

वहीं उनकी पहली पुण्यतिथि से पहले मनोरंजन दुनिया के कई कलाकार सुशांत सिंह को याद करते हुए काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं। वैसे तो अभिनेता आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। बीते 1 साल में बहुत कम ही ऐसा दिन गया हो जब अभिनेता से जुड़ी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड नहीं हुई हो। बता दे कि उनके इस तरह अचानक चले जाने के बाद लगातार उनके फैंस उनके लिए न्याय की मांग भी करते हुए नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mighty edits (@mighty_.edits)


बता दें कि कल यानी 14 जून को अभिनेता की पहली पुण्यतिथि है। इससे पहले उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। वही इस मौके पर प्रधान श्री राजपूत का एक पुराना वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और फिल्म स्टार रजनीकांत के साथ में नजर आ रहे हैं । बता दें कि इस बात का उन्होंने खुद खुलासा किया था कि वह रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)


बात की जाए वायरल हो रहे वीडियो की तो यह फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के दौरान का है। यह फिल्म भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मेन किरदार में नजर आए थे और इस फिल्म ने उनको रातों-रात सुपरस्टार भी बना दिया था। बता दें कि इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी रजनीकांत और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तीनों आपस में चेन्नई में मिले थे।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत निधन मामला अभी भी सीबीआई के पास जांच में चल रहा है। इतना ही नहीं अभिनेता के फैंस और उनके घरवाले पिछले 1 साल से इसी बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब सीबीआई अपनी आखरी जांच की डायरी पेश करें और उनके सुपरस्टार को न्याय मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *