हमे सीबीआई पर पूरा भरोसा, जल्द आने वाली है बड़ी खबर: सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 11 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर सीबीआई अपनी अंतिम रिपोर्ट पेश नहीं कर पाई है। वहीं अभिनेता के फैंस और परिवार वालों को अभी भी पूरी उम्मीद है कि जिस भी दिन सीबीआई अपनी अंतिम रिपोर्ट पेश करेगी उस दिन या केस अभिनेता के पक्ष में ही जाएगा।

shweta singh kirti1

इसको लेकर उनके फैंस भी लगातार न्याय की मांग उठाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमें देखने में आ जाता है कि अभिनेता के निधन को इतना समय हो गया है। लेकिन इसके बाद भी फैंस उन्हें पूरी तरह भुला नहीं पाए है। और हर मौके पर वे अपने चहिते कलाकार को याद करते रहते हैं। फैंस के साथ ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अपने भाई के लिए लगातार आवाज उठाती हुई सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

वहीं अभिनेता निधन मामले में सीबीआई द्वारा की जा रही जांच में लगातार हो रही देरी से जहां एक और फैंस में नाराजगी है। तो वहीं दूसरी और अभिनेता की बहन ने सभी से कहा है कि हमें सीबीआई पर पूर्ण भरोसा है और जल्द ही इस केस में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है। जो इन दिनों काफी वायरल भी हो रही है।

sushant sister shweta singh kirti

श्वेता ने लिखा- आने वाले दिन हैं अहम

इस मामले में बात करते हुए सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा था कि इस मामले में जल्द ही बड़ा और अच्छा फैसला आने वाला है और हमें सीबीआई द्वारा की जा रही जांच पर पूर्ण भरोसा है। भगवान हमारे साथ सब कुछ अच्छा करेगा। #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं?

बात करें इस पूरे मामले की तो सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों से सीबीआई द्वारा पुछताज की गई हैं। जिसमे सुशांत सिंह के जीवन से जुड़ी कई बातें निकल कर सामने आई थी। वहीं अभी भी सीबीआई इस केस की तह तक जाने में लगी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *