Categories: बॉलीवुड

सुशांत की बहन श्वेता ने फोटो के साथ लिखा इतना इमोशनल मेसेज जिसने पढ़ा उसकी आँखें भर आयी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को महज 34 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया, और अपने पीछे करोड़ो फैंस और परिवार वालों को मायूस कर गया। सुशांत ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम समय में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली थी। लेकिन अभिनेता के इस तरह अचानक इस दुनिया से चले जाने से सभी को हुआ। जिससे आज भी वह उभर नहीं पा रहे हैं।

वहीं आज भी सुशांत सिंह को उनके चाहने वाले हर मौके पर याद किया करते हैं। सुशांत सिंह का परिवार और उनकी बहन सोशल मीडिया के माध्यम से आज भी उनके लिए न्याय की मांग करती नजर आती है। वे अपने इकलौता भाई की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Image Source: Instagram

वहीं सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। जिन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। और बहुत ही ज्यादा इमोशनल लाइन भी लिखी है। जिसे पड़ सभी फैंस बहुत ज्यादा भावुक हो रहे हैं।

बता दें कि बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कहां चला गया गया बेबी। वापस आ जाओ। 8 महीने हो गए। इन 8 महीनों में मैंने न तुम्हें सुना और न ही देखा। प्लीज वापस आ जाओ। बता दें कि अभिनेता के निधन मामले को 8 महीने होने पर आए हैं। लेकिन परिवार वाले और फैंस अभी भी लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं।

Leave a Comment