Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह की फिल्म ‘छिछोरे ने जीता अमेरिका में प्रतिष्ठित अवॉर्ड, सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में मौजूद नहीं है। लेकिन उनकी अदाकारी उनके नहीं होने के बाद भी सभी को खूब लुभा रही है। दरअसल, दिवंगत अभिनेता की अंतिम फिल्म छिछोरे को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं अब सुशांत सिंह की फिल्म को बच्चों का पसंदीदा निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 जो कोरोना के कारण इस साल ऑनलाइन हुआ था।

जिसमे बच्चों द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म का सम्मान दिया गया। बता दें कि अवार्ड का चयन विभिन्न श्रेणियों में एकत्र किए गए बच्चों के 15 लाख से ज्यादा वोटों के माध्यम से किया गया था। जिसमे सबसे ज्यादा बच्चों ने फिल्म छिछोरे को पसंद किया। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई और सितारों ने भी इस अवॉर्ड में अपनी जगह बनाई जी हां, निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कर दिया गया।

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 7 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी भी इस हाई प्रोफाइल मामले को लेकर अभिनेता के परिवार और फैंस न्याय की उम्मीद लेकर बैठे हैं। बता दें कि अभी भी यह मामला केंद्रीय जांच ब्‍यूरो यानी CBI के पास है और मामले की जांच जारी है। लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी कुछ खास परिणाम सुशांत निधन मामले में निकल कर नहीं आया है।

Leave a Comment