एसएसआर केस: सुशांत सिंह राजपूत मामले में होगा बड़ा खुलासा, NCB पेश करेगी चार्जशीट?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 8 महीने होने पर आए हैं। लेकिन अभी तक इस हाई प्रोफाइल मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए देश की बड़ी जांच एजेंसियां काम कर रही है। और अब खबर आ रही है कि इस मामले में जांच कर रही NCB अब कभी भी अपनी और से रिपोर्ट पेश कर सकती है। वैसे इस पूरे मामले में अभी सीबीआई द्वारा की जा रही जांच की भी अंतिम रिपोर्ट पेश किया जाना है।

बता दें कि नार्कोटिस्क कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत मामले की उनके निधन के बाद से ही मादक पदार्थों के ऐंगल से जांच कर रही है। और अब इसे काफी लंबा समय भी हो चुका है। वहीं अब खबर आ रही है कि एनसीबी की यह जांच अब अंतिम पड़ाव पर आ चुकी है। और अब एनसीबी इस केस में अब चार्जशीट किसी भी समय दाखिल कर सकती है।

दरअसल, इस मामले की जांच करने के लिए एनसीबी को 180 दिन की मोहलत मिली थी। जो अपने आखिरी पड़ाव के करीब आ चुकी है। गौरतलब है कि यह मोहलत NSB को NDPS ऐक्ट के तहत दी गई है। एनसीबी जो अपनी पहली चार्जशीट दाखिल करेगी उसमें ज्यादातर उन आरोपियों के नाम होंगे जिन्हें पिछले साल सितंबर-अक्टूबर के महीने में अरेस्ट किया गया था।

सुशांत सिंह मामले में उनके निधन के बाद से ही लगातार जांच चल रही है। और इस दौबारा कई लोगों को कारावास भी जाना पड़ गया था। वहीं अब NSB द्वारा पेश होने वाली चार्जशीट पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *