Categories: देश

Sushant Death Case Live Updates: रिया हो सकती हैं गिरफ्तार, NCB दफ्तर में महिला हवालात की हुई सफाई | nation – News in Hindi

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने शनिवार देर रात सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले शनिवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik chakraborty) और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के लिए NCB की रिमांड पर भेज दिया गया. बता दें कि इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

अधिकारियों ने बताया कि दीपेश सावंत को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. उससे सुबह से पूछताछ हो रही थी. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले कहा था कि सावंत की भूमिका मामले में एक ‘गवाह’ की है. बता दें कि इस मामले की तह तक जाने के लिए आज रिया चक्रवर्ती को NCB ने बुलाया है. रिया चक्रवर्ती रविवार यानी आज NCB के सामने पेश होंगी. NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वे गिरफ्तार भी हो सकती हैं.

सूत्रों की मानें तो दीपेश ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ NCB के सामने कई राज खोले हैं. दीपेश के मुताबिक रिया के इशारे पर ही घर पर ड्रग्स मंगाया जाता था. दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है.


hindi.news18.com

Leave a Comment