गहरी नींद में सो रहे तिलक वर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ने कर दी ऐसी हरकत, उड़ गई खिलाड़ी की नींद, देखें Video

Follow Us
Share on

Suryakumar yadav tilak varma video viral: क्रिकेटर मैदान में मैच खेलने के साथ ही आपस में हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेटर आए दिन अपने वीडियो को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अपने ही टीम के खिलाड़ी तिलक वर्मा के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

New WAP

वायरल होने वीडियो में देखा जा सकता है एक मुंबई इंडियंस की टीम अपना मैच खेलने के लिए प्लेन से सफर कर रही है। ऐसे में तिलक वर्मा अपनी सीट पर सोते हुए नजर आते हैं तो ऐसे में सूर्यकुमार यादव अपने हाथ में नीबू लेकर आते हैं और तिलक वर्मा के मुंह में डाल देते हैं, जैसे ही तिलक वर्मा स्वाद लेते हैं उन्हें फौरन पता चल जाता है किसी उनके मुंह में कुछ डाल दिया हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

जैसे ही तिलक की आंख खुलती है उनके सामने सूर्यकुमार यादव दिखाई देते हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल किया जा रहा है, जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्रिकेटर फ्री समय में इस तरह से मस्ती करते हुए नजर आते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस का आज क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ में होना है, जो टीम जीतेगी वह फाइनल में चेन्नई सुपर किंग के साथ खेलेगी।


Share on