इस वजह से बाद में खुद पति डेनियल उनके साथ काम करने लगे, Sunny Leone ने किया था खुलासा

मशहूर अभिनेत्री सन्नी लियोन (Sunny Leone) को आज कौन नहीं जानता उन्होंने एक ऐसे प्लेटफार्म से निकलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। जहां से निकला और अपने आप को इतना बदलना मुमकिन नहीं था। लेकिन सनी ने यह कर दिखाया और आज वे बॉलीवुड की एक चर्चित अभिनेत्री है। जिनके साथ आज हर अभिनेता काम करना पसंद करता है।

Daniel Weber sunny leone 4

लेकिन बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले सन्नी लियोन ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया। और खूब सुर्खियों में रही अपने इस प्रोफेशन के कारण उनका हिंदी सिनेमा में भी सफर आसान नहीं था। लेकिन बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद उन्होंने सभी के दिलों में अपने लिए अच्छी छबि बनाई और बॉलीवुड की फिल्मों में अपने कदम रख दिय। सन्नी लियोन ने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनको ज्यादा उनकी डांसिन स्टाइल के लिए जाना जाता हैं।

Daniel Weber sunny leone 3

खबरों की माने तो सनी ने अपनी शादी के बाद ही पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था। आज उनके तीन बच्चे हैं। जिनके साथ वे आज खुशहाल जीवन बिता रही हैं। सन्नी लियोन की लाइफ जितनी उलझी हुई रही हैं। उतनी ही उनकी लव स्टोरी भी रही हैं। बता दें कि सन्नी लियोन और डेनियल वेबर (Daniel Weber) के बीच पहली मुलाकात बार वेगास में डेनियल के एक बैंड मेट में क्लब में हुई थी। वहीं फिल्मों की तरह डेनियल पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे।

Daniel Weber sunny leone 1

लेकिन उस समय सनी के दिल में ऐसा कुछ नहीं था। लेकिन पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच बात चालू हो गई। और दोनों मेल के जरिए एक-दूसरे से बातें किया करते थे। यही से धीरे धीरे प्यार का सिलसिला चालू हो गया। और इस दौरान दोनों आपस में मिलने लगे। लेकिन डेनियल को सनी का किसी और के साथ पोर्न फिल्म बनाना अच्छा नहीं लगता था। इसलिए उन्होंने ही सनी के साथ फिल्म में काम करना चालू कर दिया।

Daniel Weber sunny leone 2

डेनियल ने अपना काम भी चालू कर लिया, फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। क्योंकि इस दौरान सनी की मां का निधन हो गया था। खेर अब वे अपनी पुरानी बातों को भुलाकर एक नया और अच्छा जीवन बिता रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *