धर्म की दीवार लांघ कर सुनील शेट्टी ने की थी मोनिशा कादरी से शादी, 9 साल लगे थे परिवार को मनाने में

आपने कई लोगों की लव स्टोरी के बारे में जाना होगा। और गई बॉलीवुड अभिनेता की लव लाइफ के बारे में भी सुना ही होगा। लेकिन आज हम जिस लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं यह काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है जिसके चर्चे आज भी चलते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी की जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। और आज उनकी गिनती बड़े सुपरस्टार में की जाती है।

Suneil shetty mana shetty

सुनील शेट्टी उन कलाकारों में से रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई बड़ी फिल्मों में काम किया इस दौरान उन्होंने एक्शन कॉमेडी ट्रेलर लगभग सभी तरह की फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है यही कारण है कि आज भी लोग उन्हें देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन जितना अच्छा उनका फिल्मी करियर रहा है उतनी ही इंटरेस्टिंग उनकी लव स्टोरी भी रही है। सुनील शेट्टी की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं कि कैसे उन्होंने अपनी पत्नी को पाने के लिए 9 साल तक इंतजार किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)


उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की स्टोरी से काम नहीं रही है बता दें कि उन्हें भी पहली नजर में ही प्यार हो गया था इतना ही नहीं अपने प्यार को पाने के लिए 1,2 नहीं पूरे 9 साल तक उन्होंने इंतजार किया जो काबिले तारीफ है। बता दें कि सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम शादी के बाद माना शेट्टी रखा गया था। लेकिन क्या आप जानते हैं उनका असली नाम मोनिशा कादरी था, दोनों की पहली मुलाकात मुंबई की एक पेस्ट्री शॉप में हुई थी।

shniel shetty family

अभिनेता की लव लाइफ में सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग बात यह रही कि वे एक हिंदू परिवार से संबंध रखते थे। लेकिन उनकी होने वाली पत्नी एक मुस्लिम परिवार से यही उनकी लव लाइफ में सबसे बड़ा रोड़ा था लेकिन सुनील शेट्टी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने सबसे पहले मोनिशा की बहन से दोस्ती की एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने धीरे-धीरे दोस्ती कर ली है दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन यहां भी उनकी शादी में हिंदू मुस्लिम के कारण काफी ज्यादा परेशानियां आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)


लेकिन सुनील शेट्टी अपने मन में डाल चुके थे कि उन्हें मोनिशा से ही शादी करनी है लेकिन दोनों के परिवार वाले भी इस बात को मानने से इंकार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील शेट्टी ने पूरे 9 सालों तक माना का इंतज़ार किया और आखिरकार 25 दिसंबर 1991 को दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। आज पूरा परिवार खुशहाल जिंदगी बिता रहा है इतना ही नहीं दोनों के दो बच्चे हैं वह दोनों ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं।

Suniel Shetty Mana Shetty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *