28 C
Mumbai
Friday, January 27, 2023
spot_img

सुनील ग्रोवर का बड़ा खुलासा कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो करूंगा कपिल शर्मा के साथ काम

बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर अपने नए शो के साथ लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। और अब वे खुद अपने खुद के शो द कपिल शर्मा शो कॉमेडी करते हुए नजर आते हैं।

New WAP

Sunil Grover

इतने ही नहीं उन्होंने अपने इस शो के चलते लगों के बीच अपनी अलग ही पहचान बनाई है आज लोग उनके शो को देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन जैसे-जैसे शो के दिन नजदीक आते जा रहे हैं वैसे ही शो को नलेकर काफी कई खुलासे भी होते जा रहे हैं। बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले ही काफी तेजी से खबरें चल रही थी कि अर्चना पूरन सिंह अब आने वाले नए शो में बतौर जज नहीं दिखाई देगी।

New WAP

Archana Puran Kapil Sharma

लेकिन जैसे ही या खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई उसके बाद में अर्चना ने खुद सामने आकर इस बात का खंडन कर दिया और उन्होंने कहा कि वे आने वाले नए शो में भी बतौर जज दिखाई देने वाली है। यह खबर गलत है। वही नए शो के साथ इस शो को देखने वाले दर्शक बुद्धि को एक बार फिर स्टेज पर देखना चाहते हैं लेकिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अनबन के चलते अभी तक दोनों के बीच में सामंजस्य नहीं हो पाया है।

kapil sharma sunil grover

वहीं कुछ समय पहले ही सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि उनके बेटे को उनका गुत्थी का रोल पसंद नहीं है। इसलिए वह दोबारा टीवी पर किसी महिला के रूप में नजर नहीं आएंगे और उनकी इस बात को लेकर ही सब ने यह मान लिया था कि वह अपने बेटे के कारण गुत्थी का किरदार अब कपिल शर्मा शो में नहीं करना चाहते और इसलिए वे दोबारा शो में भी नहीं आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


लेकिन अब हाल ही में एक बार फिर सुनील ग्रोवर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि यदि कपिल शर्मा शो में उनके लिए कोई बेहतर जगह होगी तो वह दोबारा उनके साथ काम करने के लिए बेताब है इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा है कि वे अपने द्वारा किए गए सभी किरदारों को आज भी याद करते हैं। सुनील ग्रोवर की बात की जाए तो उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया है लेकिन उन्हें बड़ी पहचान कपिल शर्मा के साथ में गुत्थी के रोल से मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmykeeda123)


लेकिन सुनील ग्रोवर पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के साथ में नजर नहीं आ रहे हैं दोनों ही कलाकारों के बीच में भी मामूली से अनबन को लेकर भैंसों को छोड़कर चले गए थे जिसके बाद कपिल शर्मा उनसे माफी भी मांग चुके हैं लेकिन सुनील इसके बाद भी दोबारा शो में नहीं आए। लेकिन अब उनके द्वारा दिए गए इस इंटरव्यू अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि कपिल शर्मा द्वारा उन्हें कोई बेहतर ऑफर दिया जाए तो वह शो में दोबारा नहीं हरा सकते हैं।

Sunil Grover

उनके किरदारों की बात की जाए तो उन्होंने दर्शकों को डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में खूब एंटरटेन किया है यही कारण है कि आज भी लोग उन्हें काफी ज्यादा मिस करते हैं और यही कामना करते हैं कि जल्द ही वे शो में एक बार फिर नजर आए।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles