कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर सुनील ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा, कपिल को लगा झटका

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए एक बार फिर पूरे देश को लॉक करना पड़ गया था। लेकिन अब जैसे-जैसे केस कम होते जा रहे हैं। वैसे ही सरकार द्वारा अनलॉक की प्रतिक्रिया को भी चालू कर दिया गया है। हाल ही में सरकार ने कोरोना की हालिया स्तिथि को देखते हुए। काफी शहरों को एक बार फिर अनलॉक कर दिया है। और जनजीवन पहले की तरह अब सामान जिंदगी जीते हुए दिखाई दे रहा है।

Sunil Grover

वहीं अब कई महीनों से बंद पड़े काम एक बार फिर से चालू होने की उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं अब एक बार फिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लोगों को हंसाने जल्द ही अपने नए शो के साथ में आ सकते हैं। बता दे कि पहले ही यह घोषणा कर दी गई थी कि वे जल्द ही लोगों को एक बार फिर हंसाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं द कपिल शर्मा शो की घोषणा होने के बाद से ही लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर उनके साथ नजर आ सकते हैं।

Sunil Grover kapil sharma salman khan

इसी बात का खुलासा करते हुए हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर ने कहा है कि उनका अभी ऐसा कोई भी मन नहीं है कि वह दोबारा द कपिल शर्मा शो में उनके साथ परफॉर्मेंस देंगे, यह सब बातें बेबुनियाद है यदि आगे भविष्य में ऐसा कुछ रहा तो फिर जरूर प्रयास करेंगे कि कपिल शर्मा के साथ एक बार भी शो में आए लेकिन अभी उनका ऐसा कोई मन नहीं है।

kapil sharma show live

बता दें कि दोनों ही कलाकारों के बीच में एक बार हुई अनबन पिछले कई सालों से चलती आ रही है। सुनील ने साल 2017 के बाद से कपिल शर्मा के साथ में शो करना बंद कर दिया था। जिसके बाद से ही उनके फैंस द्वारा लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। कि जल्द ही वे कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर नजर आए। दोनों ही कलाकारों ने एक साथ मिलकर इस शो को देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक फेमस किया है।

Sunil Grover Kapil Sharma

सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ने के बाद उनका खुद का एक शो भी चालू किया था। लेकिन वे अकेले अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल नहीं जीत पाए। लेकिन इसके बावजूद भी उनका दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करने का कोई विचार नहीं है। वही उनके द्वारा दिए गए इंटरव्यू से साफ समझा जा सकता है कि अभी लोगों को दोनों की जुगलबंदी देखने में और समय लग सकता है।

Sunil Grover Kapil Sharma 1

कपिल शर्मा आपने और सुनील ग्रोवर के बीच में हुई अनबन को लेकर कई बार उनसे माफी भी मांग चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी कॉमेडियन का उनके साथ काम करने का कोई विचार नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने भी कई बार कहा है कि भविष्य में ऐसा कुछ लगा तो वे जरूर साथ काम करना चाहेंगे लेकिन अभी तो उनका ऐसा कोई मन नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *