सुगंधा मिश्रा ने पति डॉ संकेत की पीठ पर बैठकर खिंचवाई फोटो, पति ने दिया जन्मदिन का खास उपहार !

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी द कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने पति के पीठ पर बैठकर अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवा रही है उनका ऐसा अंदाज देखकर फैंसी काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कई फैंस का तो कहना है कि सुगंधा अपने पति को इस तरह डरा के रखती है।

sugandha sanket birthday photo

लेकिन तस्वीरों में दिखने वाली हर चीज हकीकत नहीं होती वैसे ही जिस तरह है वीडियो वायरल हो रहा है इसमें भी हकीकत कुछ और ही है तो चलो हम आपको बताते हैं कि आखिर कहा वीडियो का राज क्या है। दरअसल, सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले जाने-माने कॉमेडियन है। और वे सोशल मीडिया पर भी खासा समय बिताना पसंद करते हैं। यही कारण है कि उनकी फ्रेंड लिस्ट भी काफी बड़ी है। और अपनी शादी के बाद से वे ज्यादातर अपनी और सुगंधा की तस्वीरों को शेयर करते हैं।


वहीं हाल ही में अपनी पत्नी सुगंधा के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए संकेत ने न केवल सुगंधा को खास अंदाज में विश किया। बल्कि उन्हें इस दौरान अपनी पीठ पर बैठकर फोटो लिए। अब दोनों का यह अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं फैंस को इन दोनों ही कलाकारों का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। सुगंधा भी अपने पति की पीठ पर बैठकर पहली ज्यादा खुश नजर आ रही है। और जमकर फोटोशूट करवा रही है।


इस फनी अंदाज में फोटो खिंचवाते हुए दोनों ही कलाकार बेहद ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं बता दें कि संकेत ने सुगंधा के इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए इस तरह का प्रयास किया है। हालाँकि कुछ दिनों पहले दोनों की शादी को लेकर एफआईआर भी दर्ज हुई थी जिसमे कहा गया था कि कोरोना गाइडलाइन से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। बाद में सुगंधा और पति संकेत ने बयान दिया था कि यह बिलकुल बेबुनियाद है की हमने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *