इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, T20 मैच में मारा दोहरा शतक, 17 चौके, 17 छक्के से बनाए नाबाद 205 रन…

क्रिकेट को हमेशा से ही अनिश्चितताओं का खेल माना जाता रहा है। क्रिकेट के मैदान पर कब फोन बल्लेबाज के सी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत ले इसका अंदाजा लगाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। आपने अपने अब तक के करियर में विश्व के कई दिग्गज बल्लेबाजों को शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखा होगा।

google news
subodh bhati cricket score

जिन्होंने अकेले अपने दम पर पूरे मैच का ही रुख बदल दिया आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने युवा प्रतिभा दिखाते हुए ना केवल में जीता या बल्कि विश्व रिकॉर्ड भी बना दिया है। उनके जैसा कारनामा करने वाला अब तक कोई भी बल्लेबाज सामने नहीं आ पाया है। उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सहवाग सचिन, क्रिस गेल जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को भी पीछे छोड़ दिया है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं युवा क्रिकेटर सुबोध भाटी जिन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि आज हर कोई उनका मुरीद हो गया है। बता दें कि उन्होंने टी-20 फॉर्मेट में 205 रन जोड़ दिए इस पारी को उन्होंने 17 चौके और 17 छक्के की मदद से अंजाम दिया जिसमें उन्होंने पूरे 205 रन बनाए है। ऐसा कारनामा करने वाले वे इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं।

सुबोध ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए मैच के दौरान उन्होंने यह कारनामा किया है। उन्होंने सिम्बा टीम के खेले गए मुकाबले में नाबाद 205 रन बनाए हैं जो कि विश्व रिकॉर्ड है। अपनी पूरी पारी में उन्होंने 79 गेंदों का सामना किया है इस दौरान उन्होंने 17 छक्के और 17 चौकों की मदद से ही 170 रन 2 बाउंड्री से ही बना दिए उनकी आक्रामक बल्लेबाजी देख सभी हैरान हैं। उनकी पूरी टीम 256 रन बना सके जिसमें 205 रन तो उनके अकेले के ही थे।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles