22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

बिग बॉस के घर में चल रही टिकट टू फिनाले की जद्दोजहद, टास्क पूरा करते समय देवोलीना भट्टाचार्जी ने की पैंट में टॉयलेट

बिग बॉस 15 दिन-ब-दिन अब फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है वही सभी कंटेस्टेंट फिनाले के टिकट को पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। बता दें कि सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में कई कठिन टास्क एक के बाद एक दिए जा रहे हैं। जिन्हें पूरा करना सभी के लिए संभव नहीं लेकिन इसके बावजूद भी सभी कंटेस्टेंट टास्क को पूरा करने की तमाम कोशिश कर रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट फिनाले के टिकट को पाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

- Advertisement -

Devoleena Bhattacharjee pee in pants 2

बता दें कि अब लगातार बिग बॉस के घर से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती हुई दिखाई दे रही है जिसमें देखा जा सकता है कि सभी कंटेस्टेंट किस तरह से टास्क को पूरा करने में लगे हुए हैं। इसके लिए सभी जमकर मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि ताश को पूरा करने के लिए हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई ने भी टास्क में पार्टिसिपेट किया और जिसको भी पूरा करने की तमाम कोशिशों में लग गई।

15 घंटे तक नहीं गयी थी बाथरूम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

बिग बॉस की ओर से देवोलीना और रश्मि देसाई को इतना ज्यादा कठिन टास्क दिया गया कि दोनों को इसके लिए तकरीबन 15 घंटों तक पोल के सहारे खड़ा रखा गया। लेकिन एक दूसरे के प्रतिद्वंदी बनी देवोलीना और रश्मि देसाई टस से मस होने का नाम नहीं ले रही थी। वही टिकट 2 फिनाले को पाने के लिए इनके सामने टर्म एंड कंडीशन भी रखी गई है पॉल को छोड़कर कहीं नहीं जाना था ऐसे में दोनों कंटेस्टेंट वॉशरूम का भी उपयोग नहीं कर पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

लगातार 15 घंटे तक पोल से बंद रहने के बाद देवोलीना भट्टाचार्य का सब्र का बांध टूट गया और टॉयलेट नहीं जा पाने के चलते उन्होंने पेंट में ही टॉयलेट कर दिया। इतना ही नहीं इस तरह से फ्रेंड में टॉयलेट करने के बाद उन्होंने पति को यह भी कहा कि वह जल्द से उनके ऊपर पानी फेंक दें ताकि किसी को भी इसकी बदबू ना आए। बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। और इस तरह से टास्क को पूरा करने के लिए देवोलीना द्वारा की गई कोशिश की सभी तारीफ कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!