21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

अजब गजब: इस महिला को अपने बॉस को थप्पड़ मारने के बदले मिल रहे लाखों रुपए, Elon Musk ने दिया ऐसा रिएक्शन

आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के सभी दीवाने होते हैं इस वजह से बहुत से लोग तो ऐसे हैं जो अपने कारोबार पर भी अच्छे से ध्यान नहीं दे पाते और थोड़ी देर काम करने के बाद ही वे फौरन फेसबुक इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया साइट्स को विजिट करने लग जाते हैं। अब यहां एक तरह की बीमारी भी नहीं है जिसका कोई इलाज किया जा सके यह तो एक तरह की हैबिट है जोकि बहुत मुश्किल से जाती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति की कहानी सुनाने जा रहे हैं जिन्होंने इससे निजात पाने के लिए शानदार तरीका निकाला है।

- Advertisement -

Maneesh Sethi CEO

दरअसल, आज हम इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं एक भारतीय अमेरिकी कारोबारी की जिन्होंने अपनी बार-बार फेसबुक खोलने की आदत पर कंट्रोल करने के लिए ऐसा नया तरीका निकाला है जिसकी हर तरफ चर्चा चल रही है। वैसे तो हर बॉस उन्हीं लोगों को काम देते हैं जो उनके काम को अच्छे से संभाल सके लेकिन यहां एक ऐसे बहुत है। जिन्होंने एक महिला को फेसबुक चलाने से रोकने के लिए काम पर रखा है।

इतना ही नहीं यदि वह फेसबुक चलाते हैं तो महिला को थप्पड़ मारने की भी उन्होंने अनुमति दे रखी है। इसके लिए महिला को मोटी रकम भी देते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका नाम मनीष सेठी है। वहीं अपने बॉस को थप्पड़ मारने वाली महिला का नाम कारा है। बड़ी बात तो यह है कि इस महिला को अपने बॉस को फेसबुक चलाने से रोकने और थप्पड़ मारने के लिए $8 प्रति घंटे के हिसाब से पैसे मिलते हैं। वहीं कारोबारी सेठी का कहना है कि जब महिला उनके पास में मौजूद रहती है तो उनका काम 98% हो जाता है और जब वह नहीं रहती है तो उनका काम 40 परसेंट पर आ जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनीष सेठी की यह तरकीब वर्ल्ड के रिचेस्ट आदमियों में गिने जाने वाले टेस्ला के मालिक एलन मस्क को भी काफी ज्यादा पसंद आई और उन्होंने खुद अब इस वीडियो को एक बार फिर साझा किया है। जबकि यह बात मनीष सेठी द्वारा 9 साल पहले बताई गई थी। लेकिन एलन मस्क के एक बार फिर वीडियो साझा करने के बाद यह बात एक बार फिर ताजा हो गई है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है इतना ही नहीं ऐलन मस्त ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!