27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने के बाद परिवार द्वारा जारी किया गया बयान, कहा उनका दौर यही खत्म नहीं होगा

मनोरंजन दुनिया के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने करियर में कई बड़े टीवी सीरियल अपनी अदाकारी दिखाइए और घर-घर में बड़ी पहचान बनाई थी इतने में ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम किया था। लेकिन बिग बॉस 13 वे सीजन को जीतने के बाद लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रियता बना ली थी। यही कारण है कि उनके निधन की खबर सुनने के बाद से ही भारत ही नहीं विदेशों से भी श्रद्धांजलि दी जा रही है।

- Advertisement -

siddharth family

वही हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की और से एक बयान जारी किया गया है। मेरे परिवार की तरफ से जारी किए गए बयान में उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया गया है जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि यह सफर यहीं खत्म नहीं होने वाला है क्योंकि भले ही सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन वह हमारे दिल में हमेशा मौजूद रहेंगे। वहीं उन्होंने परिवार की गोपनीयता के लिए भी अपनी बात रखी है।

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से जारी किए गए बयान में उन्होंने पुलिस बल को भी धन्यवाद किया है क्योंकि उन्होंने जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही अपनी कमान संभाली थी भारी पुलिस बल इस दौरान देखा गया उन्होंने अभिनेता के निधन से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक सब कुछ सही तरीके से हो इसलिए काफी ज्यादा मेहनत की हर स्थिति को पुलिस द्वारा संभाल गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि पुलिस हमारी रक्षा करती है वे हमारे लिए ढाल की तरह खड़ी रही। अभिनेता के लिए प्रार्थना करें ओम शांति- शुक्ला परिवार।’ बताते चलें कि आज परिवार की और से अभिनेता की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन रखा गया है इसी में सभी लोग जुड़ सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला केवल 40 वर्ष के थे उन्होंने बहुत कम समय में लोगों के बीच में अपनी अदाकारी से काफी पॉपुलैरिटी कमाई थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!