Categories: देश

SSR Case: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने प्रतिबंधित दवाओं को सुशांत सिंह को भिजवाने को लेकर सुशांत की बहन प्रियंका और कई अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहन प्रियंका और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. रिया ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की भी अपील की है. रिया ने प्रियंका के अलावा आरएमएल हॉस्पिटल दिल्ली के डॉ तरुण कुमार और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत भारतीय दंड संहिता की नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट और टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के तहत दर्ज कराई गई है.

रिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने सुशांत के पास डॉ तरुण कुमार का लिखा एक दवाई का पर्चा भेजा था और उसमें जो दवाएं बताई गई थीं प्रतीत होता है कि उन दवाओं को नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 के तहत सुशांत ने कानून के अनुसार बिना किसी परामर्श के दी गई थीं. रिया चक्रवर्ती की शिकायत में आगे कहा गया है कि “डॉक्टर (डॉ. तरुण कुमार) द्वारा निर्धारित दवाओं को टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस, 2020 के तहत इलेक्ट्रॉनिक रूप से निर्धारित किए जाने से प्रतिबंधित किया गया था.”

ये भी पढ़ें- अपने पेट्स की देखभाल के लिए सुशांत ने मौत से 1 दिन पहले ट्रांसफर किया था फंड

लगातार दूसरे दिन एनसीबी के सामने पेश हुईं रियाबता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में उनकी लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं. इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं. उनके पास एक बैग भी था.

एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती, राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें.

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी. एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं. (भाषा के इनपुट सहित)


hindi.news18.com

Leave a Comment