30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

ब्लूटूथ, USB जैसे हाईटेक फीचर के साथ बाजार में आई नई Splendor XTEC, मिलेगी 5 साल की वारंटी

Hero Splendor मोटरसाइकिल अपने शुरुआती दौर से अब तक अल्लो की सबसे पसंदीदा टू व्हीलर गाड़ियों में से एक रही है समय के साथ कंपनी ने मोटरसाइकिल में कई तरह के परिवर्तन भी कर दिए हैं। बता दें कि हीरो की तरफ से स्प्लेंडर का हाईटेक वर्जन भी मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। जिसमें काफी टेक्नोलॉजी भी दी गई हुई है।

google news
Hero Splendor XTEC

इस गाड़ी का नाम Splendor+ XTEC रखा गया है। इतना ही नहीं इसकी कीमत भी काफी ज्यादा कम है जिसे लोग आसानी से खरीद सकते हैं इसकी एक्स शोरूम प्राइस लगभग 72900 बताई जा रही है। बता दें कि कंपनी ने इसे अब हाईटेक टेक्नोलॉजी के साथ में लॉन्च किया है। यह गाड़ी रोजमर्रा के लिए लोग इस्तेमाल करते हैं।

जिसे अब काफी हाईटेक कर दिया गया है। इस गाड़ी के साथ खरीदने वाले को 5 साल की वारंटी भी मिलेगी। गाड़ी के टेक्नोलॉजी की बात करें तो इसमें यूएसबी चार्जर के साथ ब्लूटूथ की भी सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। इसके साथ ही गाड़ी चलाने वाले के उपयोग में आने वाले सभी फीचर्स दिए गए हैं। यह कार की तरह एग्जैक्ट एवरेज भी बताएगी।

Hero Splendor XTEC 1

इतना ही नहीं पेट्रोल कम होने पर यह संकेत भी देगी कॉल भी किया जा सकेगा। इसे आई3एस के साथ में बाजार में उतारा गया है। इतना ही नहीं गाड़ी में आइडल स्टार्ट-स्टॉप की भी सुविधा दी गई है। Hero Splendor+ XTEC में रात का सफर को आरामदायक बनाने के लिए शानदार एलईडी लाइट ऑफ ग्राफिक किए गए हैं जोकि अंधेरे में शानदार लाइट का अनुभव देंगे।

google news

मिली जानकारी के अनुसार स्प्लेंडर के इस नए अवतार को चार कलर में मार्केट में उतारा गया है जो कि देखने में काफी ज्यादा एक्टिव लगती है। इसमें आज के जमाने का 97.2 सीसी का बीएस6 इंजन दिया गया है जो इसकी ताकत को और भी ज्यादा बढ़ाएगा और प्रदूषण को काफी कम मात्रा में करेगा बता दे कि स्प्लेंडर शुरू से ही सबकी पसंदीदा गाड़ी रही है। ऐसे में इसकी मार्केट डिमांड अच्छी देखने को मिल सकती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles