24 C
India
Sunday, September 19, 2021

साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा भी जीते हैं आलीशान जिंदगी, 90 करोड़ में खरीदा है आलीशान बंगला

साउथ इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने नया अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ी पहचान बना ली है इतना ही नहीं पिछले कुछ समय से लोगों के बीच में साउथ फिल्मों को लेकर दिलचस्पी ज्यादा देखने में आ रही है बता दे कि आज साउथ इंडस्ट्री में भी कई बड़े-बड़े दिक्कत कलाकार मौजूद है जिनकी अदाकारी ने लोगों को अपनी ओर खासा आकर्षित किया है।

- Advertisement -

Konidela Ram Charan Teja with wife

आज हम जिस कलाकार की बात करने जा रहे हैं उन्होंने भी अपनी अदाकारी से लोगों को काफी दीवाना बनाया है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा की जो आज साउथ इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है बता दे कि रामचरण पिछले कई दशकों से साउथ इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी दिखाते आ रहे हैं।

Konidela Ram Charan Teja with wife Upasna

इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ में नजर भी आ चुके हैं। बढ़ाने की रामचरण ने फिल्मों में काम करते हुए शोहरत तो कमाई की है लेकिन उन्होंने बड़ी मात्रा में दौलत भी कमाई है का उपयोग होने प्रॉपर्टी और महंगी गाड़ियों को खरीदने में किया है। आज रामचरण तेजा की लाइफस्टाइल की बात की जाए तो बहुत ही ज्यादा महंगी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


रामचरण तेजा की बात की जाए तो वे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं और फिलहाल में हाल ही में खरीदे गए लग्जरी बंगले के लिए फिर चर्चाओं में है बताया जा रहा है कि उन्होंने कई करोड़ों रुपए खर्च करके हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके में एक आलीशान बंगला खरीदा है जो लगभग 25000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। रामचरण ने पिछले कुछ सालों में साउथ इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


रामचरण के पिता चिरंजीवी ने भी अपने करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया इतना ही नहीं वह आज भी फिल्मों में अपना अभिनय दिखाते आ रहे हैं लेकिन रामचरण ने भी अपने पिता की तरह साउथ इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। जिसके दम पर उन्होंने लाइफस्टाइल आलीशान बना पाए हैं। खबरों की माने तो उन्होंने कई महेंगी प्रोपर्टी खरीदी है आज राम चरण के पास महंगी गाड़ियों का भी बड़ा कलेक्शन मौजूद है।

Ram Charan Astro Martin

अभिनेता द्वारा खरीदे गए अपने इस नए बंगले में सारी सुविधाएं मौजूद है इतने ही नहीं इस बंगले की कीमत 90 करोड़ रूपए से ज्यादा बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस बंगले में वह सभी सुख सुविधाएं मौजूद है। रामचरण के इस मामले में स्विमिंग पूल सेलारा का सुंदर गार्डन सभी मौजूद है। घर में आलीशान भगवान का मंदिर भी बना हुआ है जो काफी ज्यादा आकर्षण का केंद्र है।


अभिनेता की संपत्ति की बात की जाए तो उनकी नेटवर्थ 1300 करोड़ रुपए के आस-पास की बताई जाती है। रामचरण की शादी भी एक रहीस खानदान में हुई है बता दें कि उनकी धर्मपत्नी अपोलो अस्पताल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी की पोती उपासना से हुई है।

Konidela Ram Charan Teja wife Upasana

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!