साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर जीते है लक्ज़री जिंदगी, महँगी कारों के शौकीन जिनके नंबर है 9999

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जिन्हें साउथ के सलमान खान के नाम से भी जाना जाता है जूनियर एनटीआर जिनका कल जन्मदिन था। बड़े घराने से आने के बाद ही उन्होंने लाइमलाइट को अपना कैरियर समझते हुए अब तक कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं लोग उनके काम के मुरीद हो गए हैं जूनियर एनटीआर की बहुत कम ही फिल्म होंगी जिनमे एक्शन दिखाई नहीं देता है। उनकी ज्यादातर फिल्मों में एक्शन भरपूर होता है।

Junior NTR

इसलिए लोग उनकी अदाकारी के बाद ही ज्यादा दीवाने हैं जूनियर एनटीआर की फिल्म साउथ में ही नहीं बल्कि सभी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। आज लोग बॉलीवुड से भी ज्यादा साउथ की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। जिनमें कुछ चुनिंदा अभिनेताओं की फिल्मों को बेहद ही ज्यादा पसंद किया जाता है। जिनमे में भी एनटीआर का नाम शामिल है। तो चलों आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें आपके साथ शेयर करते हैं।


दरअसल, अभिनेता का जन्म साल 1983 में हैदराबाद में हुआ है। लेकिन आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर पॉपुलर कलाकार और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं। इतना ही नहीं उन्हें तारक के नाम से भी जाना जाता है। जूनियर एनटीआर को तारक के नाम से भी बुलाते हैं। तारक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में आई स्टूडेंट नंबर 1 फिल्म से की थी।

जूनियर NTR ने इसके बाद से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई फिल्मों में लगातार काम करते जा रहे हैं। आज फैंस के बीच में उनकी पॉपुलरटी भी बहुत ही ज्यादा है जिसका अंदाजा उनकी फ्रेंड फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है। वहीं वे जल्द ही राम चरण के साथ आरआरआर में दिखाई देंगे। इसमें आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ᴊʀ.ɴᴛʀ🔵 (@__jr.ntr__)


कोरोना का हाल के कारण जूनियर एनटीआर का जन्मदिन धूमधाम से नहीं बनाया जा सकेगा नहीं तो एक समय ऐसा था कि उनके जन्मदिन आने से पहले ही जश्न का माहौल पैदा हो जाता था और उनके जन्मदिन वाले दिन उनके घर के सामने सैकड़ों की तादाद में लोग उनको बधाई देने पहुंच जाते थे लेकिन देश में पहले ही महामारी के कारण उन्होंने सभी से इस तरह का जन्मदिन मनाने से मना किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)


वैसे तो हर अभिनेता अपनी जिंदगी को बहुत ही आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं। लेकिन जूनियर एनटीआर का स्टाइल कुछ ज्यादा ही अलग है और सबसे ज्यादा उनकी गाड़ी का नंबर चर्चा का विषय बना रहता है बता दें कि उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट 9999 वाली ही होती है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके जूनियर एनटीआर को कई बड़े सामानों से भी नवाजा जा चुका है जिनमें नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु अवॉर्ड सामिल है।


इतना ही नहीं उनके पास 9999 नंबर वाली कई लग्जरी है गाड़ियां मौजूद है खबरों की माने तो एक बार उन्होंने इस नंबर को पाने के लिए कई लाखों रुपए की बोली लगा दी थी जो भी कहा कि चर्चा का विषय थी। वैसे तो अभी नेता के पास कई आलीशान घर मौजूद हैं। लेकिन वे अपने परिवार के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित लग्जरी घर में रहते हैं। इस घर की कीमत लगभग 25 करोड़ है।

Jr.NTR Car

बता दें कि जूनियर एनटीआर में साल 2011 में शादी कर ली थी और उनकी पत्नी भी उन्हीं की तरह बेहद ही रहीस खानदान से आती हैं उनके पिता एक बहुत बड़े न्यूज़ चैनल के मालिक है। उनकी पत्नी का नाम लक्ष्मी प्रनथी है। वे दिखने में बेहद ही सुंदर है और दोनों की केमिस्ट्री भी काफी ज्यादा अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *