19.2 C
India
Saturday, January 22, 2022

शाहरुख खान से भी आलीशान जिंदगी जीते हैं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा’ की सक्सेस के बाद खरीदा इतने करोड़ों का आशियाना

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपने एक्शन सीन के लिए भी पहचाने जाते हैं। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में बना चुके अल्लू अर्जुन बड़े कलाकारों की गिनती में आते हैं। उनकी हर फिल्म को देखने फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में रिलीज हुई। उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में उनकी अदाकारी देखकर लोग उनके मुरीद हो गए है।

- Advertisement -

Allu Arjun Jubilee Hills Bungalow 4

आज हर तरफ उनकी फिल्म पुष्पा की जमकर तारीफ चल रही है खास करके उनके शानदार रोल की, फिल्म के दौरान आपको अल्लू अर्जुन के साथ साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी देखने को मिली। दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। जहां रश्मिका मंदाना ने फिल्म की सक्सेस के बाद अपनी फीस बड़ा दी है तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स ने अनुसार अल्लू अर्जुन ने तकरीबन 100 करोड़ कीमत का नया आशियाना खरीदा है।

Allu Arjun Jubilee Hills Bungalow 1

अल्लू अर्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स में रहते हैं जो कि काफी ज्यादा पॉश इलाका है। उन्होंने अपने इस आशियाने का नाम ब्लेसिंग रखा है। अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के बड़े कलाकार है। बता दें कि आज वे एक फिल्म बनाने के लिए तकरीबन 70 से 80 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। फिल्मों में पैसे के मामले में अल्लू अर्जुन बॉलीवुड के कई कलाकारों से आगे हैं। आज उनकी लाइफस्टाइल बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान से भी ज्यादा महंगी हो गई है।

फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद ख़रीदा बंगला

Allu Arjun Jubilee Hills Bungalow 2

उन्होंने पुष्पा की सक्सेस के बाद बड़े-बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है। अल्लू अर्जुन की बात की जाए तो निर्माता-निर्देशक अल्लू अरविंद के बेटे हैं और पहले से ही फिल्मी घराने से संबंध रखते हैं। अल्लू अर्जुन द्वारा खरीदे गए आशियाने की बात की जाए तो उनके पास इसके अलावा भी कई प्रॉपर्टी में मौजूद है। उनके इस नए घर में बड़े से स्विमिंग पूल के अलावा घर का इंटीरियर भी देखने लायक है। बता दें कि उन्होंने अपने घर को सुंदर बनाने के लिए खूब पैसा खर्च किया है।

Allu Arjun Jubilee Hills Bungalow 3

अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ में रहते हैं। बता दें कि उनके बच्चे भी काफी सुंदर है और उनकी पत्नी भी, इतना ही नहीं उन्हें हरियाली से काफी ज्यादा लगाव है। इसीलिए उन्होंने अपने इस आलीशान बंगले के आईट साइड हरियाली को भी बनाए रखा है। बता दें कि यहां पूरा घर 2 एकड़ जमीन में फैला हुआ है जो कि तकरीबन 8000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!