पहली फिल्म ‘तेरे नाम’ सुपरहिट होने के बाद भी इंडस्ट्री से गुमनाम है दक्षिण भारत की अभिनेत्री भूमिका चावला

आज हिंदी सिनेमा से जुड़ी बहुत सी अभिनेत्री ऐसी है जिन्होंने फिल्मों से किनारा तो कर दिया लेकिन उनकी खूबसूरती के कारण आज भी वह सुर्खियों में बनी रहती है। आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर दिया था और अपनी पहली फिल्म में ही काफी हिट साबित हुई।

Bhumika Chawla

लेकिन ज्यादा समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती का जलवा नहीं बिखेर सकी। तेरे सनम बात कर रहे हैं साल 2003 में आई सुपरहिट फिल्म तेरे नाम से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली मशहूर अभिनेत्री भूमिका चावला की इस फिल्म में अभिनेत्री मशहूर कलाकार सलमान खान के साथ में नजर आई थी या फिर मैं आज भी लोगों का ही ज्यादा पसंद आती है फिल्म की स्टोरी जो काफी ज्यादा पसंद आई क्योंकि फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t)


फिल्म के गानों ने भी लोगों को काफी ज्यादा अपनी और आकर्षित किया है आज भी लोग इन गानों को गुनगुनाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अपनी पहली ही फिल्म में बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्री भूमिका चावला अपना जलवा ज्यादा समय तक नहीं दिखा सकी उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हैं बहुत कम फिल्मों में ही काम किया है।

Bhumika Chawla Tere Naam Salman Khan

तेरे नाम से फिल्मों में कदम रखने वाली भूमिका चावला ने अपने हिंदी सिनेमा के करियर में और भी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वह लोगों के दिलों में इतनी बड़ी जगह नहीं बना सकी जिसके लिए वे इंडस्ट्री में आई थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा बड़ी पहचानना नहीं बनाने के चलते उन्होंने अपना रुख तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की और कर लिया। और यहां उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती खाओ खूब जलवा बिखेरा यही कारण है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में रहते हो मैं बेस्ट अभिनेत्री का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t)


वही उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह 43 साल की हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती का अंदाजा उनकी वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ही लगाया जा सकता है बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फ्रेंड से जुड़ी रहती है और नहीं उनकी तस्वीरें हाजिर वायरल भी होती है हाल ही में हुई कुछ यूआरएल तस्वीरों को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जाता है कि कितनी उम्र दराज होने के बाद भी आज भूमिका चावला का भी जवां दिखाई देती है।
Bhumika Chawla Son
भूमिका चावला ने साल 2007 में अपने बॉयफ्रेंड रहे भरत ठाकुर से शादी का अपना जीवन भी बसा लिया आज उनका एक बेटा है और वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। पुराने बॉलीवुड इंडस्ट्री को पूरी तरीके से छोड़ दिया है और आप उम्मीद भी नहीं है कि वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोबारा नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *