Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह से प्यार करते हैं तो ये ख़बर आपके लिए है खास? OTT पर होगा धमाल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बिना एक बार फिर दर्शकों को पवित्र रिश्ता शो देखने को मिलने वाला है। इसके बारे में हाल ही में खबर आ रही है कि जल्द ही लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के बिना पवित्र रिश्ता 2.0 देखने को मिलेगा। बता दें कि सुशांत सिंह को अपने जीवन में बड़ा मुकाम इस शो के बाद ही मिला था। अंकित और सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खासा प्यार मिला था। बता दें कि कुशाल जावेरी ने टीवी शो ‘पवित्रा रिश्ता’ का निर्देशन किया था।

दरअसल, कुशाल ‘पवित्र रिश्ता’ को कई सालों तक निर्देशित कर चुके है। वहीं इस शो को एक बार फिर से लोगों के बीच लाने के लिए एकता कपूर जुट चुकी हैं जिससे अंकिता लोखंडे कमबैक करेंगी। वहीं इस बारे में कुशाल बताते हैं, “जी हां, मैं इस बात से वाकिफ हूं कि पवित्र रिश्ता फिर से स्क्रीन पर आने वाला है। अंकिता ने मुझे कॉल करके बताया कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। मुझे ये सुनकर काफी ख़ुशी महसूस हुई क्योंकि पवित्र रिश्ता शो आज भी हम सभी के बहुत करीब है। वाकई ये अपने वक्त का काफी अच्छा टीवी शो था।”

सुशांत को बहुत मिस करुंगा-कुशाल

वे आगे बताते हैं, “मेरे अलावा कुछ और निर्देशक भी उस शो से जुड़े हुए थे। अगर मौका मिला तो फिर से उस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहूंगा। यदि निर्देशित करने मौका नहीं मिला तो उसे देखना ज़रूर चाहूंगा। अंकिता गजब की एक्ट्रेस हैं, वो जो भी करती हैं, अपना 100% देती हैं। साथ ही शो के फैंस ज़रूर खुश होंगे।” सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछने पर कुशाल ने कहा की वे उन्हें बहुत मिस करेंगे। पवित्र रिश्ता 2.0 अल्ट बालाजी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज़ होगा।

Leave a Comment