26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Sony Phones: एप्पल-वनप्लस को टक्कर देने आ रहा सोनी का यह शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में फीचर्स है जबरदस्त

Sony Phones: भारतीय बाजारों में आज के समय में कई बड़ी कंपनियों के मोबाइल फोन लोगों के पसंदीदा बने हुए हैं लेकिन आप इस बात को भी नहीं बुला सकते हैं कि सोनी जोकि अपने स्मार्टफोन और अपने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट के लिए हमेशा से ही लोगों की पसंद रहा है। लेकिन बीच सोनी ने मोबाइल फोन लांच करना बंद कर दिया था। लेकिन एक बार फिर सोनी शानदार स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजारों में वापसी करने को तैयार है।

New WAP

Sony New Phone Launch 1

बता दें कि इस साल सोनी ने फ्लैगशिप एक्सपीरिया 1 IV (Xperia 1 IV) लॉन्च किया था। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि सोनी एक बार फिर अपने शानदार फोन के साथ एप्पल और वनप्लस जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देता पर नजर आने वाला है। बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार 1 सितंबर को सोनी अपना Sony Xperia 5 IV बाजार में उतार सकता है।

New WAP

हालांकि इसकी लॉन्चिंग जापान के समयानुसार होने वाली है। खबरों के अनुसार सोनी के ऑफीशियली यूट्यूब चैनल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से ही सोने के चाहने वाले इस सेल फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि यूट्यूब टीचर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


हालांकि इस वीडियो में यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कौन सा फोन सोनी का लांच होने वाला है। लेकिन कयासों के अनुसार Sony Xperia 5 IV की चर्चाएं कुछ ज्यादा ही चल रही हैं। वही इस फोन की खासियत की बात की जाए तो ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ पाई है। रिपोर्ट के अनुसार यहां कई शानदार फीचर के साथ में बाजारों में आने वाला है जो पहले से मौजूद मोबाइल फोन को तगड़ी टक्कर देता हुआ नजर आएगा।

रिपोर्ट के अनुसार Sony Xperia 5 IV में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 Soc देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं फोन में 120Hz OLED डिस्प्ले, IP68 वाटर रेसिस्टेंस भी देखने को मिल सकता है। हालांकि इन फीचर्स की आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह चीजें मोबाइल फोन में देखने को मिल सकती है इसके साथ ही 3 एमएम जैक ट्रिपल कैमरे और भी कई शानदार फीचर सोनी के इस फोन में आ सकते हैं। फिलहाल कीमत की भी जानकारी सामने नहीं आई हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!