23 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

50000 स्क्वायर फ़ीट के मैदान में बनायीं सोनू सूद की तस्वीर, दुर्गा माँ के चित्र से बना चुके है वर्ल्ड रिकॉर्ड

आजकल कोई ऐसा दिन नहीं जाता जब सोनू सूद के फैंस उनके लिए कुछ स्पेशल न करते हो. आये दिन कोई न कोई फैन किसी न किसी तरह से सोनू सूद के लिए अपना प्यार दर्शाने में पीछे नहीं हटते। जहा कोई हज़ारो किलोमीटर पैदल चलकर सिर्फ उनकी एक झलक के लिए आता है तो कोई उनके नाम से अपना व्यवसाय चला रहा है। और ऐसा हो भी क्यों न,क्योंकि सोनू सूद ने लॉकडाउन के बाद से जो मदद का सिलसिला शुरू किया था वो अब तक जारी है। सोनू ने दवाईयों से लेकर ऑक्सीजन तक का इंतजाम कर लोगो के लिए एक मसीहा की तरह बनकर आये है। ये मदद का सिलसिला अब भी थमा नहीं है बल्कि आज भी जब लोग सोशल मीडिया पर सोनू से मदद मांगते है तो सोनू भी हर मददगार को ना सिर्फ जवाब देते है बल्कि उस शख्स तक मदद भी पहुँचाते है।

New WAP

Vipul Mishra sonu sood

बस इसी की वजह से हर शख्स उन्हें अपने अपने तरीको से अपना प्यार और धन्यवाद देता नज़र आ रहा है। न जाने कितने ही लोग ने अपने व्यवसाय का नाम सोनू सूद के नाम से रख दिया तो कितने ही लोगो ने अपने बच्चो तक का नाम सोनू रखा। ये सिलसिला यही नहीं थम रहा है। अब हाल ही में एक कलाकार ने हज़ारो स्क्वायर फ़ीट लम्बी सोनू सूद की तस्वीर बनाकर सभी लोगो को आश्चर्यचकित कर दिया है।

New WAP

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इस तस्वीर को बनाया है मशहूर कलाकार विपुल मिराजकर ने। विपुल मिराजकर ने ये फोटो 50000 स्क्वायर फ़ीट लम्बी बनायीं है,जिसे देखने के बाद फैंस के साथ साथ खुद सोनू सूद भी जब ये तस्वीर देखेंगे तो वो भी इस कलाकारी को देखकर हैरान रह जायेंगे। आपको बतादे की ये तस्वीर बनाने के लिए इस कलाकार ने घास के एक मैदान का उपयोग किया है,और मैदान में उगी घास को इस तरह से काटा है जिसके बाद ऊपर से जब पूरे इस मैदान को देखेंगे तो सोनू सूद का चेहरा इसमें नज़र आता है। इस तस्वीर को लोगो द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vipul mirajkar (@vipul_m_artist)


इस तस्वीर पर हुयी कमैंट्स को देखा जाये तो उससे यही नज़र आ रहा है की ये फोटो लोगो को बहुत पसंद आ रही है। लोग तरह तरह की कमेंट कर रहे है जिसमे एक शख्स कमेंट में सोनू सूद को अगला प्रधानमंत्री बता रहा है तो कोई कह रहा है की उसे इस तस्वीर में सोनू सूद का चेहरा अच्छे से नहीं दिख रहा है। जो भी हो पर ये तस्वीर ट्रेंड में ज़रूर आ गयी है। अब इंतज़ार है तो सोनू सूद तक इस तस्वीर के पहुंचने का,फिर उसके बाद सोनू सूद क्या रिएक्शन देते है ये देखना दिलचस्प होगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles