एक बार फिर दिहाड़ी मजदूरों के बच्चों की पढ़ाई के लिए पिघला सोनू सूद का दिल, करने जा रहे है यह काम!

देश में लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लगातार लोगों की मदद ले लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फसे लोगों की मदद की थी। जिसके बाद वे लोगों के लिए मसीहा बन गए थे। जिसके बाद से लोग आए दिन उनसे मदद मांगते हैं। और सोनू भी उनकी मदद करने के लिए एक पैर पर खड़े रहते हैं।

Sonu Sood chamoli1

वहीं अब सोनू सूद एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। जिससे बच्चों के साथ ही देश के भविष्य को बेहतर बनाया जा सकेगा। दरअसल, सोनू बच्चों को पढ़ाई को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव है और इस ओर ध्यान देते हुए वे कई बच्चों की मदद कर चुकें हैं। जहां उन्होंने पहले बच्चों को स्कॉलरशिप देने की बात कहीं थी। तो अब सोनू ने ऑनलाइन क्लास के लिए बच्चों को मोबाइल फोन देने का फैसला लिया है। जिससे बच्चों को पढ़ाई में आने वाली परेशानियों से जूझना नहीं पड़ेगा।

sonu sood helping kid

बता दें कि यह मोबाइल फोन उन बच्चों को दिया जाएगा जो स्मार्ट फोन खरीदने में असमर्थ हैं। सोनू ने खुद इस बात की जानकारी दी है। सोनू सूद को एक एजुकेशन ऑर्गनाइजेशन ने ट्वीट करके उनसे मदद मांगी थी। उन्होंने बच्चों के लिए मोबाइल फोन की मांग की थी ताकि बच्चों की पढ़ाई में किसी तरह की परेशानी ना हो। उन्होंने ट्वीट किया- पूजा, आफिया दिहाड़ी मजदूरों के बच्चे हैं। ये ऑनलाइन क्लास अटेंड नहीं कर पा रहे हैं। आप इनकी पढ़ाई के लिए मोबाइल फोन प्रोवाइड करा दीजिए।

सोनू सूद ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- कोई भी स्टूडेंट बिना पढ़ाई के नहीं रहेगा। आप सभी के लिए फोन भेज रहा हूं। सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *