सोनू सूद की भारत की जनता से अपील, टीवी का रिमोट छोड़ दीजिये और देश को जोड़िए!

देश में तेजी से फैल रही कोरोनावायरस को लेकर जहां एक और सरकारें काफी ज्यादा चिंतित है और सतत इस बीमारी पर अंकुश लगाने के लिए प्रयास कर रही है वही इस दौरान बहुत सी तस्वीर ऐसी भी देखने में आ रही है जहां बहुत से लोग सामने आकर कई लोगों की मदद कर रहे हैं और जल्दी ही इस महामारी से निजात पाने के लिए सतत प्रयास भी कर रहे हैं वही इस नेक काम में बॉलीवुड कलाकार भी पीछे नहीं है।

sonu sood 1

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद साल 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर चर्चाओं का विषय बन गए थे और वह उसके बाद से निरंतर ही लोगों की सेवा कर रहे हैं जिसके चलते आम जनता उन्हें मसीहा के नाम से भी पुकारती है फिलहाल वे भी कोर्णाक इन पेट में है और अपने उपचार करवा रहे हैं लेकिन परिस्थिति हो देखते हैं उन्होंने जनता से खास अपील की है।

संक्रमित होने के बाद भी कर रहे सेवा

Sonu Sood cycling

सोनू सूद खुद संक्रमित होने के बावजूद भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं हाल ही में सोनू सूद ने सबसे स्वच्छ शहर कहलाने वाली इंदौर में तेजी से बढ़ रहे मामलों को देखते हुए 10 ऑक्सीजन जनरेटर वहां भेजे थे। ताकि मरीजों को आ रही होगी जन की दिक्कत से निजात पा सके वहीं अब एक बार फिर उन्होंने सभी से अपील की है। अभिनेता नया संदेश खासकर उन लोगों को दिया है। जो घर में बैठकर महामारी से जुड़ी खबरों को देखते हैं और चुपचाप घर में ही बैठ जाते हैं।

ऐसे में अभिनेता सोनू सूद ने ट्विट करते हुए कहा है कि टीवी का रिमोट छोड़ दीजिये और देश को जोड़ने का काम करिए। जब से देश में कोरोनावायरस तार पकड़ी है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई तरह के कमैंट्स भी आ रहे हैं,और लोग कई मीम भी शेयर कर रहे हैं। इसको लेकर ही अभिनेता सोनू सूद ने सभी से इस तरह की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *