सोनू सूद ने बताई देश में गरीबों की स्थिति, कहा ‘दुनिया में दो तरह के गरीब हैं एक हालातों से और दूसरे…

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

sonu sood showed mirror

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से ही लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इन दिनों वे देश में बढ़ती बेरोजगारी को कम करने के लिए नए-नए प्लान बना रहे हैं। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को नौकरी दी जा सके और देश में तेजी से बढ़ रहे बेरोजगारी के ग्राफ को कम किया जा सके। बता दें कि इसके लिए सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से एक प्लान शेयर किया था। जिसमे 5 साल में लगभग 10 लाख लोगों को नौकरी दी जा सकेगी।

New WAP

sonu sood 1

बता दें कि इन दिनों सोनू सूद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। वे हर बड़े मुद्दे को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। और लोगों की मदद से लेकर गरीबी के मुद्दों को जड़ से खत्म करने के लिए प्लान बनाते हैं। सोनू सूद ने फिल्मों में अपनी अच्छी अदाकारी के साथ समाज में भी तेजी से परिवर्तन की ठान ली है।

sonu sood rojgar initative

इसके लिए वे निरंतर कार्य भी कर रहे हैं। उन्होंने कई नए योजना के माध्यम से लोगों को रोजगार मुहैया कराया है। और आज इसी मदद के चलते लोग उन्हें मसीहा के नाम से भी जानते हैं। बता दें कि अभिनेता ने लॉक डाउन के बाद से अब तक कई लोगों की मदद की हैं। और आज भी वे जरूरमंद की मदद करते हुए नजर आ जाते हैं।

वहीं हाल ही में अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘दुनिया में दो तरह के गरीब हैं एक जो हालातों से हैं। और दूसरे जो इन गरीबों की मदद नहीं कर पाए, यह दूसरे वाले पहले वालों से बड़े गरीब हैं।’ सोनू के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है।

New WAP

google news follow button

Leave a Comment