28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

सोनू सूद की मदद से दौडेंगी भारत की बेटी, 6 माह पूर्व चला गया था एक पैर

अभिनेता सोनू सूद भले ही अधिकतर फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाते हों, लेकिन कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौर में वह किसी फरिश्ते की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने अब गोरखपुर की एक लड़की का गाजियाबाद के एक अस्पताल में लिगामेंट (घुटनों) का इलाज कराकर फिर से अपने पैरों पर खड़े होने में मदद की है।

- Advertisement -

इलाज के बाद लड़की और उसके पूरे परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद देकर उनके प्रति आभार जताया। डॉक्टर ने भी लड़की का इलाज मुफ्त में किया है।

गोरखपुर की रहने वाली प्रज्ञा पिछले छह माह से अपनी पैर की चोट से परेशान थी। उसके पैर के घुटने का लिगामेंट टूट गया था। बहुत लोगों से मदद मांगी, लेकिन उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिल पाई। इसके बाद प्रज्ञा ने ट्विटर एकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद से अपने इलाज के लिए मदद मांगी। इस पर सोनू सूद ने घुटना और कूल्हा विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश यादव से लड़की का घुटने का ऑपरेशन नि:शुल्क करने के लिए पूछा तो डॉ. अखिलेश ने ऑपरेशन करने के लिए सहमति जताई।

इसके बाद इंदिरापुरम के एक अस्पताल में युवती के घुटने का सफल ऑपरेशन किया गया। डॉ. अखिलेश ने दूरबीन से लड़की के टूटे लिगामेंट का सफल ऑपरेशन किया। आपरेशन के बाद अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो कॉल के माध्यम से डॉ. अखिलेश यादव और उनकी टीम को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया। वहीं, डॉ. यादव को आगे भी इस तरह के नेक काम में योगदान करने को कहा।

प्रज्ञा के पिता विनोद कुमार पांडे ने कहा कि मेरी बेटी (प्रज्ञा) का घुटना एक्सी-डेंट में टूट गया था। उसने सोनू सूद से बात की और उन्होंने हमारी मदद की। हमारी ट्रेन बुक करवाने से लेकर दवा और ऑपरेशन का एक भी रुपया हमसे नहीं लिया गया। भगवान ऐसे लोगों को और ऊंचाई पर ले जाए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!