30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सोनू सूद की मदद से दौडेंगी भारत की बेटी, 6 माह पूर्व चला गया था एक पैर

अभिनेता सोनू सूद भले ही अधिकतर फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाते हों, लेकिन कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौर में वह किसी फरिश्ते की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने अब गोरखपुर की एक लड़की का गाजियाबाद के एक अस्पताल में लिगामेंट (घुटनों) का इलाज कराकर फिर से अपने पैरों पर खड़े होने में मदद की है।

google news

इलाज के बाद लड़की और उसके पूरे परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद देकर उनके प्रति आभार जताया। डॉक्टर ने भी लड़की का इलाज मुफ्त में किया है।

गोरखपुर की रहने वाली प्रज्ञा पिछले छह माह से अपनी पैर की चोट से परेशान थी। उसके पैर के घुटने का लिगामेंट टूट गया था। बहुत लोगों से मदद मांगी, लेकिन उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिल पाई। इसके बाद प्रज्ञा ने ट्विटर एकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद से अपने इलाज के लिए मदद मांगी। इस पर सोनू सूद ने घुटना और कूल्हा विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश यादव से लड़की का घुटने का ऑपरेशन नि:शुल्क करने के लिए पूछा तो डॉ. अखिलेश ने ऑपरेशन करने के लिए सहमति जताई।

इसके बाद इंदिरापुरम के एक अस्पताल में युवती के घुटने का सफल ऑपरेशन किया गया। डॉ. अखिलेश ने दूरबीन से लड़की के टूटे लिगामेंट का सफल ऑपरेशन किया। आपरेशन के बाद अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो कॉल के माध्यम से डॉ. अखिलेश यादव और उनकी टीम को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया। वहीं, डॉ. यादव को आगे भी इस तरह के नेक काम में योगदान करने को कहा।

google news

प्रज्ञा के पिता विनोद कुमार पांडे ने कहा कि मेरी बेटी (प्रज्ञा) का घुटना एक्सी-डेंट में टूट गया था। उसने सोनू सूद से बात की और उन्होंने हमारी मदद की। हमारी ट्रेन बुक करवाने से लेकर दवा और ऑपरेशन का एक भी रुपया हमसे नहीं लिया गया। भगवान ऐसे लोगों को और ऊंचाई पर ले जाए।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles