22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं TV के ‘श्रीराम’ की बेटी Sonika Govil, इस वजह से है लाइमलाइट से दूर

छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार अरुण गोविल आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें कि उन्होंने रामानंद सागर द्वारा रचित रामायण में भगवान श्रीराम का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के बाद से ही उन्हें रियल लाइफ में भी भगवान राम की नजरों से देखा जाता है। उन्हें आज भी लोगों द्वारा भगवान का रूप माना जाता है। अपने किरदार से अभिनेता ने खूब लोकप्रियता कमाई है।

- Advertisement -

Sonika Govil with Arun Govil

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं अरुण गोविल की बेटी सोनिका की जो खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। लेकिन इसके बाद भी वह लाइमलाइट से कोसों दूर है। बता दें कि उनकी उनके पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वे अपने पिता की लाडली है इतने फेमस कलाकार की बेटी होने के बाद भी उन्होंने अभी तक वे ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है।

Sonika Govil 2

सोनिका सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है लेकिन इसके बाद भी वे सभी से काफी दूर है उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट रखा हुआ है और वह मनोरंजन दुनिया से बिल्कुल पड़े हैं वे अपने पिता की तरह इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती और आज वे मुंबई में जॉब करती है।

Sonika Govil 1

सोनिका ने University of Westminster से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में अपनी पढ़ाई को पूरा किया है। सोनिका साल 2016 से ‘प्लानिंग एग्जीक्यूटिव’ के पद पर जॉब कर रही है। मनोरंजन जगत से जुड़े ज्यादातर कलाकार के बच्चे उनकी तरह ग्लैमर वर्ल्ड में जाना पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से बच्चे हैं ऐसे हैं जिन्होंने अपने करियर को खुद चुना है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!