20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

सोनम कपूर हुई Oops Moment का शिकार, इवेंट में लोगों के सामने ही खुल गई शर्ट की बटन हाथों से बचाई लाज

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। बता दें कि उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है लेकिन शादी के बाद से ही में फिल्मों से दूर है और अपने पति के साथ लंदन में रहती है लेकिन इस दौरान वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती हुई दिखाई देती है। फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

- Advertisement -

Sonam Kapoor Waiter3

हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली सोनम कपूर इन दिनों अपनी एक उप्स मोमेंट वाली वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचती है सोनम कपूर लेकिन इस दौरान उन्होंने जिस ब्लैक और वाइट कॉन्बिनेशन की साड़ी पहन रखी है। उसकी वजह से उन्हें पूरे इवेंट के दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा क्योंकि वह इस समय कंफर्टेबल नहीं हो रही थी।

sonam kapoor waiter

सोनम कपूर हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है और अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती है उन्होंने इस बार भी अपने ड्रेसिंग सेंस को थोड़ा अलग करने के लिए साड़ी के साथ मैं शायद को प्यार किया था लेकिन इवेंट के दौरान उनकी यह शर्ट धोखा दे जाती है और अचानक ही उसकी बटन खुल जाती है जिसकी वजह से वह पूरे इवेंट में ही उसमें बैंड का शिकार हो जाती है सब उनकी तरफ देखने लगते हैं। हालांकि अभिनेत्री ने अपने आप को संभाल लिया और शर्ट के बटन को लगा लिया लेकिन तब तक यह घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो चुकी थी।


हमेशा अपने सुंदर ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचाने जाने वाले सोनम कपूर इस दौरान तो उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। अपने साथ इतना कुछ होने के बाद भी अभिनेत्री ने खुद को संभालते हुए किसी को या सो ही नहीं होने दिया कि उनके साथ कुछ हुआ भी है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की अभिनेत्री अपने शर्ट को संभालते हुए ही दिखाई दे रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!