21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

नेपोटिज्म पर सोनाक्षी सिन्हा ने दी सफाई, स्टार्किड्स के हाथों से भी छूटते है काम, लेकिन वह रोते नहीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पिछले काफी समय से नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगते आए हैं और लगातार फिल्मी बैकग्राउंड से बाहर के आने वाले कलाकारों को फिल्मों में आसानी से काम नहीं मिलता इस बात को अब तक बॉलीवुड में सफल हो चुके कई कलाकार भी कह चुके हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि आम लोगों की तरह स्टार किड्स को भी आसानी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता है।

- Advertisement -

Sonakshi Sinha

लेकिन काम नहीं मिलने के बाद भी किसी के पास अपना दुखड़ा गाने नहीं जाते। बता दें कि इस बयान के बाद सोनाक्षी सिन्हा की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है क्योंकि जिस तरह से बॉलीवुड पर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगते हैं और कहा जाता है कि फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले स्टार्किड्स को फिल्मों में ज्यादा प्राथमिकता दी जाती है। बता दें कि अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान यह बात कही हैं।

बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर खुलकर अपनी बात रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि स्टारकिड्स होने का फायदा सभी को मिलता है। आज बहुत से कलाकारों के बच्चे ऐसे भी हैं जिन्हें आसानी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। और आज भी वह काम की तलाश में भटक रहे हैं। अभिनेत्री ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि उनके हाथ से भी अब तक कई प्रोजेक्ट निकले हैं उनका कहना है कि यहां इंडस्ट्री का एक हिस्सा है जिससे सब को गुजरना पड़ता है।

लेकिन जिस तरह से बॉलीवुड में कलाकारों के बच्चों को दी जाने वाली प्राथमिकता को लेकर बातें होती है यह सब कहने वाली बातें हैं। इस दौर से सभी को गुजरना पड़ता है। बस ये है कि स्टार्किड्स इन बातों को किसी के पास कहने नहीं जाते हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि पुरानी बातों को भुलाकर आगे की बातों पर ध्यान दिया जाए उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आते लेकिन उनके हाथ से भी कई सारे प्रोजेक्ट टूटे हैं इसलिए पुरानी बातों को करने से कोई मतलब नहीं है।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इसे अपनी जॉब का हिस्सा बताया है उन्होंने कहा है कि इस दौड़ से हर व्यक्ति को गुजरना पड़ता है अधिकतर लोगों के साथ में इंडस्ट्री में ऐसा होता रहा है यह काम का एक हिस्सा है। हर कोई कड़ी मेहनत करते हुए लगातार आगे बढ़ता रहता है। इसीलिए आगे बढ़ते रहिए यह कुछ नया नहीं है इस बात को हमेशा से ही सब सुनते आ रहे हैं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भुज में अजय देवगन के साथ में नजर आई थी इस दौरान उनका रोल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ककुड़ा में नजर आने वाली है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!