तो क्या सही में नीलाम होने वाला है शाहरुख खान का आलीशान घर मन्नत? जाने खबर के पीछे की सच्चाई

बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख आज अपनी हर अदाकारी के लिए अपने चाहने वालों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही शाहरुख खान सुपरहिट कलाकार गए हैं अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके शाहरुख ने दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर की है। किंग खान को फिल्मों में अपने योगदान के लिए कई बड़े सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।

google news
Shahrukh Khan Home Mannat 1

शाहरुख खान की लोकप्रियता का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही लगाया जा सकता है बता दो कि शाहरुख खान एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें देश ही नहीं विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में दूसरे कलाकारों से आगे रहने वाले शाहरुख खान से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया माध्यम से काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह कंगाली की कगार पर बैठे हैं?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान की अभी शूटिंग चल रही है इस फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि यदि फिल्म फ्लॉप होती है तो शाहरुख खान कंगाल हो जाएंगे? इतना ही नहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि यदि वह कंगाल हो जाते हैं तो उनका घर मन्नत जो कि देश ही नहीं दुनिया भर में काफी ज्यादा फेमस है वह भी बिकने की कगार पर आ जाएगा। खबरों की मानें तो शाहरुख खान ने खुद इस तरह की अपील की हैं?

Shahrukh Khan Home Mannat 3

हालांकि शाहरुख खान की संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास तकरीबन 8000 करोड़ रुपए की संपत्ति मौजूद है। ऐसे में यदि उनकी एक फिल्म फ्लॉप भी हो जाती है। तो उन्हें ऐसा कोई फर्क नहीं होगा। जिससे उन्हें अपना घर नीलम करना पड़े, लेकिन जिस तरह से फेसबुक पर उनकी अपील को बताया जा रहा है। इस वजह से उनके घर की खबरें काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है। लेकिन आपको बता दें कि यह खबर पूरी तरह से एक अफवाह है।

google news
Shahrukh Khan Home Mannat 2

जिस फेसबुक पेज के माध्यम से अपील की बात की जा रही है। वह किसी अभिषेक राजेश्वर सिंह परमार नाम के किसी व्यक्ति का है। लेकिन यह खबर पूर्ण रूप से गलत है अफवाह है क्योंकि शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक दिग्गज कलाकार है। आज उनके पास दौलत की कोई कमी नहीं है। लेकिन यहां अफवाह सामने आने के बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गए हैं जो की पूर्ण रूप से गलत है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles