गुमनामी में जी रहीं छोटे पर्दे की कॉमेडियन गंगूबाई, अब दिखती हैं ऐसी तस्वीरें हो रहीं वायरल

0
Saloni Daini Transformation 4

Saloni Daini aka Gangubai : गंगूबाई नाम सुनते ही हमारे दिमाग में आलिया भट्ट की वह फिल्म नजर आने लगती है लेकिन क्या आप आपको टेलीविजन की गंगूबाई याद हैं। दलअसल कॉमेडी सर्कस महासंग्राम में एक छोटी बच्ची ने गंगूबाई के किरदार में शानदार कॉमेडी कर दर्शकों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई थी। कॉमेडी सर्कस की इस चाइल्ड कॉमेडियन का नाम सलोनी डैनी (Saloni Daini) है। कॉमेडी सर्कस में सलोनी डैनी ने एक वर्ष तक अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन किया था। आज वही सलोनी उर्फ गंगूबाई काफी बड़ी हो गई है और काफी खूबसूरत भी दिखने लगी है।

google news
Saloni Daini Transformation 1

सलोनी डैनी (Saloni Daini) उर्फ़ गंगूबाई अब 21 वर्ष की हो चुकी है और काफी खूबसूरत भी दिखने लगी है। सलोनी डैनी (Saloni Daini) ने अपनी कॉमेडी से महज सात वर्ष की छोटी उम्र में लोगों का मनोरंजन किया है। सलोनी डैनी (Saloni Daini) कॉमेडी सर्कस के बाद कई टीवी सीरियल्स में नजर आई यहां तक कि उन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन कोई विशेष सफलता अर्जित नहीं कर पाईं।

टेलीविज़न से बनाई थी दुरी

Saloni Daini Transformation 1

सलोनी डैनी (Saloni Daini) कॉमेडी शो छोटे मियां और बड़े मियां की भी विजेता रह चुकी है लेकिन अचानक ही इसके बाद सलोनी डैनी ने टेलीविजन की दुनिया से दूरियां बना ली थी। सलोनी डैनी टेलीविजन की दुनिया से दूर तो हो चुकी थी लेकिन वह अपने फैंस के साथ हमेशा से ही जुड़ी रही थी। सलोनी डैनी लगातार अपने फैंस के संपर्क में रही और उनसे बातें भी करती रही।

लाखों में है फॉलोवर्स

आज सलोनी डैनी 21 वर्ष की हो चुकी है वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और हर दिन नए-नए फोटो और रील शेयर करती रहती है। सलोनी डैनी के फैंस को भी उनके यह रील्स और फोटो काफी पसंद आते हैं। सलोनी डैनी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स है और उनके फैंस को सलोनी का हर अंदाज पसंद भी आता है। सलोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है जो काफी वायरल भी होते रहते हैं।

google news
Saloni Daini Transformation 3

टेलीविजन पर आए दिन कोई ना कोई नया चेहरा नजर आता है और अचानक से ही वह कॉफी पॉपुलर भी हो जाता है। ऐसे में सलोनी उन चेहरों में से है जो एक समय टेलीविजन पर काफी पॉपुलर हुए थे और अचानक से ही कहीं गुम हो गए। एक बार फिर हम सलोनी को टेलीविजन और सोशल मीडिया पर एक्टिव देख रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर भी कामयाबी मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here