24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Shamita Shetty को ट्रोल करने वालों पर भड़की बहन Shilpa Shetty, हमने भी गुजारा है गरीबी में जीवन

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 का रोमांच बरकरार है। इस बार सभी लोगों को बिग बॉस 2 बार देखने को मिला है जहां इस शो को पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6 हफ्तों तक चलाया गया था। जहां से निकलकर अब कई कंटेस्टेंट बिग बॉस के टीवी शो में भी दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी भी दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं कुछ समय पहले ही चर्चा में रहने वाले राकेश बापट भी शो का हिस्सा बने थे। लेकिन वे बीच में ही शो छोड़ चुके हैं।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Shamita Shetty

बता दें कि बिग बॉस के घर का रोमांस अभी भी बरकरार है। बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद सही शमिता शेट्टी का भी चर्चा में बनी हुई है बता दें कि उन्हें कई बार लोगों के आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। जिसकी वजह से वे काफी परेशान थी। ऐसे में अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी बहन शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बहन का बचाव किया है और अपने अब तक के सफर के बारे में काफी कुछ कहा है।

गरीबी में गुजरा शिल्पा और शमिता का जीवन

बता दें कि इसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लंबी चौड़ी पोस्ट को साझा किया है। बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में नेहा धूपिया की एंट्री हुई थी इस दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट से बातें की सभी कंटेस्टेंट इस दौरान अपने इमोशनल एक्सपीरियंस को साझा करते हुए नजर आए इस बीच शमिता शेट्टी ने भी अपने इमोशंस को सबके साथ में बयां किया। अपने इमोशन को बयां करते हुए शमिता शेट्टी ने बताया कि हर नया रिश्ता बनने के बाद काफी अच्छा लगता है लेकिन वजह से ही टूट जाता है काफी बुरा एहसास होता है।

Shamita and Shilpa Shetty

शमिता शेट्टी की इस बातों को लेकर उन्हें काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा क्योंकि लोगों का कहना था कि जिस तरह से उन्होंने अपने आप को प्रेसिडेंट किया है। ऐसी वे नहीं है। खुद को सबसे अलग बताने के लिए इस तरह की बातें कर रही है। इन सभी बातों को सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के बचाव में आ गई और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लंबी चौड़ी पोस्ट साझा करते हुए काफी कुछ कहा है।

शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

शिल्पा शेट्टी ने लंबी चौड़ी पोस्ट को साझा करते हुए कहा है कि जिस तरह से शमिता शेट्टी को लोगों द्वारा गलत ठहराया जा रहा है ऐसा कुछ भी नहीं है। वह एकदम सही है और जैसा बिग बॉस के घर के अंदर दिखाई दे रही है। रियल लाइफ में भी वैसी ही है। उनकी हर बात को गलत ठहराने की कोशिश की जाती है में उनकी बहन हूं और मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं। उसने यहां तक पहुंचने के लिए काफी कुछ किया है और मुझे गर्व है कि वे बिग बॉस के घर में रहते हुए काफी कुछ अच्छा कर रही है मैं उनके हर शो को देखती हूं।

आगे शमिता शेट्टी ने कहा है कि यहां तक पहुंचने के लिए हम दोनों बहनों ने काफी मेहनत की है हम एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं हमने हर वह मंजर देखा है जिसे हम आज भी याद कर कैसे हम जाते हैं यहां तक पहुंचने के लिए हमने अपने आपको साबित किया है मेहनत की है हम अमीर पैदा नहीं हुए। इतने नहीं उन्होंने आगे कहा कि शमिता शेट्टी ने भी अपने बचपन में काफी कुछ देखा है इसलिए वह सब चीजों को बहुत अच्छे से जानती है मुझे ऐसी वह दिखाई दे रही है बिल्कुल वैसी ही है। वह दिखावट का काम नहीं करती है बिग बॉस के घर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!