सिद्धार्थ शुक्ला का हो चूका है पुनर्जन्म, Shehnaaz Gill ने कहा – वो आ चुके हैं

जाने-माने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनकी यादों को आज भी उनके चाहने वाले भुला नहीं पाए हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हुई यादें वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं समय-समय पर उनके घर वाले भी अपने बेटे को जरूर याद करते हैं। उन्हें सबसे ज्यादा उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल याद करती है जो हमेशा ही सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात करती है।

google news
Sidharth Shukla Reborn said by shehnaaz gill

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस 13 के दौरान हुई इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया था। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियल के अलावा रियलिटी शो बिग बॉस 13 का किताब भी जीतने में सफल रहे थे। उन्होंने बहुत कम समय में ही इंटरटेनमेंट दुनिया में अपना बड़ा नाम बना लिया था। लेकिन उनके अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाने से सब काफी ज्यादा टूट गए।

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद शहनाज गिल का काफी बुरा हाल देखने को मिला था। उन्होंने अपने शो को छोड़ दिया था। घर से बाहर नहीं निकलती थी ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता ने उन्हें समझाया और मोटिवेट करने का काम किया आज शहनाज चाहे पहले जैसी जिंदगी जी रही हो लेकिन आज भी वह समय-समय पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करना नहीं भूलती है। हाल ही में शहनाज ब्रम्हाकुमारी के एक प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंची थी।

दरअसल शिवानी ब्रह्माकुमारी से शहनाज गिल को काफी ज्यादा लगाव है इस दौरान शहनाज गिल डांस करती हुई नजर आईवह काफी शानदार व्हाइट ड्रेस में वहां पर पहुंची थी जिसमें बला की खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में काफी कुछ बातें की थी। शहनाज गिल ने इस दौरान यह भी साफ शब्दों में कहा है कि सिद्धार्थ का पुनर्जन्म हो चुका है और उन्होंने अपनी जिंदगी भी अब चालू कर दी है। दोनों ज्यादा करीब थे कि दोनों की शादी की खबरें भी जोर शोर से चल रही थी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!