28 C
India
Thursday, December 9, 2021

अपने जिगर के टुकड़े को खोने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की मां शहनाज गिल का खुद की बेटी की तरह रख रही है ख्याल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही लगातार फैंस शहनाज गिल के हाल चाल के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि जब से सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कहा है उसके बाद से ही शहनाज एक पल के लिए भी किसी को नजर नहीं आई है इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी आना छोड़ दिया है ऐसे में सिडनाज के फैंस को उनकी चिंता सताए जा रही है। सब अब शहनाज के बारे में ही सोच रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने सबसे अच्छे साथी अपने हमदर्द अपने दोस्त या फिर अपना सब कुछ कहे तो भी गलत नहीं होगा को खो दिया है।

- Advertisement -

shehnaaz gill rita shukla 1

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती थी दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नटखट अंदाज के लिए सुर्खियां बटोर पर रहते थे। लेकिन अभिनेता के निधन के बाद से शहनाज की पूरी तरह से टूट चुकी है सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान भी देखा था कि भी किस तरह फूट-फूट कर रो रही थी। बीच में खबरें आई थी किस सहनाज ने खाना पीना छोड़ दिया है जिसकी वजह से वह ग्लूकोस पर सरवाइव कर रही है लेकिन बाद में उनके डिजाइनर केन ने जानकारी देते हुए बताया कि अब सहनाज ठीक है।

shehnaaz gill with mother

खबरों के अनुसार अपने बेटे को खोने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला की मां लगातार शहनाज गिल की देखरेख कर रही उन्होंने अभिनेत्री को बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ा है इतना ही नहीं वे लगातार शहनाज को समझा रही है इतना ही नहीं वे उन्हें काम पर लौटने के भी बोल रही है। क्योंकि जिस तरह से शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने के बाद में टूट चुकी है ऐसे में अभिनेता की मां नहीं चाहती कि शहनाज का रो रो कर बुरा हाल हो जाए।

shehnaaz kaur gill

 

मिली जानकारी के अनुसार शहनाज ना तो किसी से बात करती है ना ज्यादा कुछ खाती पीती है अपने आप में ही गुमशुदा रहती है ऐसे समय में सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता लगातार उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है और उन्हें मोटिवेट भी कर रही है इतना ही नहीं उन्होंने तो काम पर लौटने का भी कहा है। खबरों के अनुसार रीता खुद चाहती है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के गम से बाहर निकले और धीरे-धीरे अपनी लाइफ को पहले की तरह पटरी पर लाए इसलिए वे लगातार शहनाज की सेवा भी कर रही है और उन्हें समझाने का काम भी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!