30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अपने लाड़ले को याद कर इमोशनल हुई Siddharth Shukla की मां, चिठ्ठी लिख बयां किया अपने दिल का दर्द

मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन उन्होंने अपने छोटे से करियर में अपनी अदाकारी और अपनी नेक दिल अदाओं से सभी का दिल जीता है। यही कारण है कि उनके इस तरह से दुनिया से चले जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम काफी ट्रेंड हो रहा है। सभी अपने चहिते कलाकार को याद कर रहे हैं। वहीं उनके इस तरह चले जाने के बाद अब उनसे जुड़ी बहुत सी बातें सामने आ रही है।

google news

siddharth family

सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में हिस्सा लिया था। इस दौरान सभी ने देखा था कि सिद्धार्थ अपनी मां के कितने ज्यादा करीब थे वह तुमसे कितना प्यार करते थे वह इस दौरान उनकी मां रीता ने भी उनके लिए काफी कुछ लिखा था वही उनके द्वारा लिखी गई चिठ्ठी इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला का एक अलग ही रूप सभी को देखने को मिला था इसे उनकी मां ने भी पहली बार देखा था क्योंकि अक्सर उन्होंने सिद्धार्थ को घर में काम करते हुए और बाहर छूट करते हुए देखा था।

चलो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही चिट्ठी में मां रीता ने अपने बेटे के लिए क्या लिखा उन्होंने चिट्ठी में सबसे पहले बिग बॉस का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऐसा रूप में दिखाया है जिसे पहले मैं नहीं जानती थी उन्होंने सिद्धार्थ के अंदर बहुत कुछ बदलाव देखे हैं। उन्होंने इस बात के लिए भी बिग बॉस को धन्यवाद दिया कि सिद्धार्थ नगर में रहते हुए खाने बनाने का और बर्तन धोने का भी काम किया क्योंकि यहां सब उनकी मां पहली बार देख रही थी।

google news

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर में रहते हुए कई तरह के डिश बनाई जिसके बारे में उनकी मां भी नहीं जानती थी कि उनका बेटा इतना अच्छा खाना भी बना सकता है। सिद्धार्थ उनकी मां के बेहद ज्यादा गरीब थे वहीं उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि जब बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ बीमार हुए तो वहां उनके साथ नहीं थी यहां उनके लिए अलग ही अनुभव था। क्योंकि जब भी सिद्धार्थ बीमार होते थे वे उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ते थे वह अपने मां के पास ही रहते हैं।

बता दे कि बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों के बीच में काफी जगह लोकप्रियता बनाई उन्होंने हर परिस्थिति में अपना खेल साबित करके दिखाया वहीं उन्होंने बीमार रहते हुए भी हिम्मत नहीं हारी और अपनी लोकप्रियता साबित करते रहे। मां रीता ने कहा कि उनका बेटा बिग बॉस के घर में बहुत सी चीजों को नजरअंदाज करना भी सीख गया है हमेशा उसके लिए दोस्त काफी ज्यादा मायने रखते हैं। उन्होंने सिद्धार्थ के अंदर बहुत से ऐसी नई चीजें देखी जिन्हें शायद वे कभी नहीं जान पाती। मेरे लिए यह गर्व की बात है और मैं इसे महसूस कर रही हूं धन्यवाद।

sidharth shukla mother

रीता ने अपनी चिट्ठी में इस बात का भी इजहार किया है कि बिग बॉस के घर में रहते हुए उनके बेटे को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली और लोगों का प्यार भी मिला। इन सभी के लिए उन्होंने बिग बॉस का धन्यवाद किया है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि लोगों का जिस तरह से सिद्धार्थ को प्यार मिल रहा है वह इसे कैसे लूटा पाएगा। आगे उन्होंने लिखा कि वीकेंड का इंतजार कर रही है जब अपने बेटे से मिलेंगी। थैंक्यू बिग बॉस, सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम।‘

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles