24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

अपनी ख्वाहिश को अधूरा छोड़ गए Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill भी है इस बात से आज तक अनजान

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार रहे सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने के बाद से ही आप सभी फैंस उनके जीवन से जुड़ी हर एक जानकारी को जानना चाहते हैं कि उन्होंने अपने यहां तक के सफर में किन-किन चीजों का सामना किया और उनकी सफलता के पीछे का राज क्या है वही इस बात से सभी अवगत हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला जितने अच्छे कलाकार थे उतने ही अच्छे नेक दिल इंसान भी थे। उन्होंने अपने जीवन में कई लोगों की सहायता की है।

- Advertisement -

sidharth shukla wish 1

मदद के हमेशा बढ़ाते थे हाथ

बता दें कि बालिका वधू में उनके साथ नजर आने वाली प्रत्यूषा बनर्जी के निधन के बाद उन्होंने उनके परिवार का भार उठाया था। इस बात का खुलासा हाल ही में आज कलाकार के निधन के बाद प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने किया था। जब लॉकडाउन के दौरान जबरदस्ती सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके अकाउंट में 20 हजार रुपये डाले थे। इतना ही नहीं वे एक बेटे की तरह हर समय उनके परिवार से जुड़े रहते थे और उनकी समय-समय पर सहायता करते रहते थे।

gohar khan sidharth shukla

वहीं आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सिद्धार्थ शुक्ला के जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं। जिससे शायद आप अब तक अवगत नहीं हुए होंगे। यह बिग बॉस से जुड़ा है। बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के 14वें सीजन में भी देखा गया था वहीं इस दौरान की दोस्ती हिना खान और गौहर खान के साथ में देखी गई अपना ज्यादातर समय इन दोनों कंटेस्टेंट के साथ में बिताया करते थे इस दौरान उनकी दोनों के बीच में इतनी अच्छी बॉन्डिंग हो गई कि उन्होंने अपनी दिल की बात दोनों ही कंटेस्टेंट को बताइए थी।

Sidharth Shukla Hina Khan

गौहर और हिना खान को बताई थी अपनी ख्वाइश

खबरों की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला पिता बनना चाहते थे इस बात का खुलासा उन्होंने गौहर खान और हिना खान के सामने किया था। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच में सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग इतनी ज्यादा अच्छी थी कि वह अक्सर अपने दिल की बात इनके साथ में बयां करते रहते थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें पिता बनना है और उन्हें अपने आप पर इतना ज्यादा भरोसा है कि वे बहुत अच्छे पिता बनेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता के पिता उन्हें बहुत छोटी उम्र में ही छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

Sidharth Hina Gauhar Khan

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पिता के जाने के बाद अपनी मां का ही प्यार पाया है। अभिनेता ने यह भी बताया था कि उनके पिता ने काफी बीमारी झेली है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने परिवार का पूरा ख्याल रखा। गौरतलब की बात है कि अभिनेता के पिता का निधन भी हार्ट अटैक की वजह से ही हुआ था। वही अब सिद्धार्थ शुक्ला भी हार्ट अटैक की वजह से बहुत कम उम्र में ही दुनिया को छोड़ कर चले गए। अभिनेता के चले जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!