30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अस्पताल आने से पहले ही हो चुका था सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, डॉक्टरों ने किया यह बड़ा खुलासा

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है बता दें कि उन्होंने 40 साल की उम्र में कूपर अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे ली, खबरों की माने तो दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी एक खबर यह भी सामने आ रही है कि कलाकार ने बुधवार रात सोने से पहले किसी प्रकार की कोई दवाई खाकर सोए थे, लेकिन सुबह नहीं उठे। हालांकि इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला रात में सोने से पहले कौन सी दवा लेकर सोए थे।

google news

siddharth Shukla Death Reason

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला रात में गोली लेकर सो गए थे। लेकिन जब सुबह काफी समय तक वे नींद से नहीं जागे तो उन्हें फिर आनन-फानन में मुंबई के कूपर अस्पताल में ले जाया गया। वहीं कूपर अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में लाया गया था। उससे पहले ही उनका निधन हो चुका था। अस्पताल के मुताबिक डॉक्टरों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को घर से लाने के बाद ही मृत घोषित कर दिया गया था।

हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम भी किया गया है उसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है लेकिन शुरुआती रिपोर्ट की बात की जाए तो उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वहीं अभिनेता निधन मामले में पुलिस भी अपनी तरफ से छानबीन कर रही है। लेकिन अभी तक उन्हें ऐसा कोई भी सबूत नहीं मिल पाया है। हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता के निधन के बाद उनसे जुड़ी एक खबर यह सामने आई थी कि रात को सोने से पहले वे किसी तरह की गोली लेकर सोए थे लेकिन सुबह में नहीं उठे इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया।

google news

cooper hospital

अभिनेता के करियर की बात करें को उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है। बता दें कि उन्होंने कलर्स के पॉपुलर शो बालिका वधू से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं इसके अलावा भी वे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर हम्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्मों में भी काम किया है।

टीवी के सबसे ज्यादा विवादित शो कहे जाने वाले बिग बॉस 13 में भी सिद्धार्थ शुक्ला की दमदार परफॉर्मेंस सभी को देखने को मिली थी। बता दें कि उन्हें सबसे ज्यादा इस सीजन में पसंद किया गया था उन्होंने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री को लेकर भी काफी ज्यादा पसंद किया गया। बता दें कि दोनों ही कलाकार अपनी फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं।

shahnaz gill siddharth shukla

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में बिग बॉस OTT प्लेटफार्म पर भी शहनाज गिल के साथ में पहुंचे थे। बता दें कि अपने करियर में अब तक सिद्धार्थ शुक्ला कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं इतना ही नहीं वे कई सीरियल को होस्ट भी कर चुके हैं बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर साल 1980 में मुंबई में हुआ था। वह ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। किसी ने भी या नहीं सोचा था कि इंडस्ट्री का उभरता हुआ कलाकार इतनी छोटी उम्र में ही इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाएगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles