29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया था Sidharth Shukla ने अपना 40वां जन्मदिन, परिवार वालों ने दिया था यह खास तौफा

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला जो आज हमारे बीच मौजूद नहीं है उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अचानक ही अलविदा कह दिया। बता दें कि वह 40 साल के थे और अचानक आए हार्ड अटैक की वजह से उनका इतनी छोटी उम्र में निधन हो गया। उनके इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद उनके फैंस आज भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार याद करते हैं। किसी को भी आज भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनका चहिता कलाकार अब उनके बीच में मौजूद नहीं है।

- Advertisement -

sidharth-shukla-mother

40 वें जन्मदिन का विराओ हो रहा वायरल

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में मौजूद होते तो वे अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते। बता दें कि 12 दिसंबर यानी आज उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाता था। अब उनके इस दुनिया में मौजूद नहीं होने के बावजूद उनके परिवार वालों ने इस दिन को खास रूप से सेलिब्रेट करने के लिए पहले ही काफी प्लानिंग कर ली थी। आज उनके एक एल्बम को रिलीज भी किया जाएगा। लेकिन हम आज आपको उनके 40 वे जन्मदिन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे उन्होंने शहनाज गिल और अपने परिवार के साथ काफी धूमधाम से मनाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के 41 वें जन्मदिन के मौके पर आप शहनाज गिल का पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जब उन्होंने अपने पार्टनर अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का 40वां जन्मदिन काफी धूमधाम सेलिब्रेट किया था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस एक बार फिर काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें एक बार फिर याद कर रहे हैं।

40 वें मिला था यह खास तोहफा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से शहनाज ने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन बड़े शानदार अंदाज़ में सेलिब्रेट किया था। और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीदी और बदले में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी उन्हें प्यार भरा रिप्लाई दिया था। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के 40 वें जन्मदिन के मौके पर शहनाज गिल ही नहीं उनके परिवार और उनके बहन और जीजा की तरफ से भी खास सरप्राइज होने दिया गया था।

Sidharth Shukla 40th Birthday Celebration 1

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए यह सरप्राइज काफी दर्द भरा रहा बता दे कि रात में सो रहे सिद्धार्थ शुक्ला को अचानक शहनाज गिल और उनके परिवार के सदस्य जगाते हैं और जमकर उनकी कुटाई कर देते हैं। यह स्पेशल सरप्राइज पाकर सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी सन्न रह जाते हैं और बाद में काफी इंजॉय करते हुए नजर आते हैं। बताते चले की सिद्धार्थ शुक्ला कई जाने-माने टीवी सीरियल में बतौर कलाकार नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 13वे सीजन का खिताब अपने नाम किया था।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!