अब सुशांत सिंह के फैंस ने उनके नाम से चलाई मुहिम कोरोना संक्रमितों को देंगे ऑक्सीजन और बेड!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 11 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अभी भी उनके परिवार वाले अपने लाल को भुला नहीं पाए हैं। और हर मौके पर वे अपने बेटे को याद किया करते हैं। लेकिन उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने इकलौते भाई को कुछ ज्यादा ही मिस करती है।

sushant singh painting

इसलिए वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। यही नहीं अभिनेता के निधन मामले को इतने महीने हो गए है। लेकिन श्वेता सिंह ने एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ा है। जब उन्होंने सुशांत सिंह को याद नहीं किया हो। जहां एक और सुशांत सिंह के फैंस उनके लिए न्याय की मांग करते रहते हैं तो अब दूसरी और देश में फैल रही कोरोना महामारी में अभिनेता के फैंस आगे आए हैं। और लोगों की मदद कर रहे हैं।

सुशांत के फैंस ने शुरू की मुहीम

दरअसल, देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी के बीच अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने एक मुहिम चालू की है। वहीं इस मुहिम की बड़ी बात यह है कि इस मुहिम को अभिनेता के फैंस ने उनके नाम से ही शुरू किया है। जिसके माध्यम से वे कोरोना की मार झेल रहे लोगों को ऑक्सीजन और बेड उपलब्ध कराएंगे।


इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है। श्वेता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – SSRians द्वारा एक महान पहल , कृपया हॉटलाइन नंबर पर कॉल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, जो भी COVID स्थिति के साथ मदद की जरूरत है ।

वहीं हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति में सुशांत सिंह की एक ऐसी तस्वीर को साझा किया है। जिसे उनकी आखिरी पोस्ट बताया जाता है। बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने सोशल मीडिया से अभिनेता से संबंधित तस्वीरों को अधिकतर शेयर करती रहती है। और लगातार अभिनेता के केस में न्याय की मुहिम में लोगों जोड़ने का काम करती है।

shweta singh kirti

सुशांत की आखरी पोस्ट

दरअसल, इस पोस्ट को अभिनेता सुशांत सिंह ने 3 जून 2020 को शेयर किया था। जो उनकी इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट थी। बता दें कि इस पोस्ट में उन्होंने कई दिल छू लेने वाली बातों को शेयर किया था। और पोस्ट शेयर करने के 11 दिन बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस पोस्ट में उनके साथ उनकी मां भी फोटो में उनके साथ नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेता ने कैप्शन में लिखा ‘धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है।


वहीं इस अभिनेता की आखिरी पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने काफी इमोशनल बातें लिखी है। वैसे तो वे अक्सर सुशांत सिंह की तस्वीर शेयर करती रहती है। लेकिन यह उनकी अंतिम पोस्ट थी जिसे उन्होंने बहुत ही इमोशनल शब्दों में बयां किया है। उन्होंने लिखा है कि अब में तुम्हें कभी नहीं देख पाऊंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *