‘सुशांत सिंह’ की गैरमौजूदगी के ख्याल से इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर! कहा सेलिब्रेट करने के लिये….

बॉलीवुड : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन आज भी उन्हें उनकी अच्छी अदाकारी के लिए याद किया जाता है। उनकी आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ को हाल ही में 51वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है।

बता दें कि फिल्म छिछोरे में सुशांत की अदाकारी ने सभी का दिल छू लिया। और दर्शकों को यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आए थी। वहीं फिल्म में सुशांत की को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर थी। जो अब इस अचीवमेंट के लिए जितनी खुश हैं उतनी ही भावुक भी हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म श्रद्धा के दिल के बेहद करीब है।

श्रद्धा को खली सुशांत की कमी

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, “श्रद्धा खुश हैं, क्योंकि यह उनके को-एक्टर की खूबसूरत याद है और उन्हें दोबारा इसे देखने का मौका मिलेगा। दूसरी ओर इस बात ने उन्हें इमोशनल कर दिया कि वे (सुशांत) फिल्म की कास्ट के साथ इस लम्हे को सेलिब्रेट करने के लिए वहां मौजूद नहीं होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धा कपूर हमेशा सुशांत के साथ फिल्म के सेट पर बिताए गए वक्त को याद करती हैं।” 51वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 16 जनवरी से 24 जनवरी के बीच गोवा में होगा।

2019 में रिलीज हुई थी ‘छिछोरे’

नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी ‘छिछोरे’ 6 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत और श्रद्धा ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी दोनों के बेटे के सुसाइड अटेंप्ट से शुरू होती है, जो फ्लैशबैक में उनकी कॉलेज लाइफ के बारे में बताती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *