25 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

Mukesh Ambani को लेकर आई चौंकाने वाली खबर दहशत में पूरा अंबानी परिवार, जांच में जुटी मुंबई पुलिस ये है वजह

Mukesh Ambani: देश के सबसे बड़े उद्योगपति का मुकेश अंबानी आज अपने परिवार के साथ आजादी का जश्न मना रहे हैं इस दौरान कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसने भी अपने होते पृथ्वी के साथ और अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ तिरंगा लहराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अंबानी परिवार हर एक विशेष कार्यक्रम को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करना पसंद करता है।

New WAP

Ambani Family call threat 1

ऐसे में उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी अपने आलीशान घर को तिरंगे जज्बा सजाया है जिसकी भी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। अंबानी परिवार हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बना रहता है। लेकिन हाल ही में अंबानी परिवार को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है या खबर सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा कोहराम मच गया है। बता दें कि मुकेश अंबानी जो कि देश के बड़े बिजनेसमैन कहलाते हैं।
Antilia Indepandence dayमुकेश अंबानी अपने व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि मुकेश अंबानी को धमकी भरे फोन कॉल आए हैं यहां खबर सामने आने के बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है मिली जानकारी के अनुसार धमकी देने वाले व्यक्ति द्वारा एक नहीं बल्कि 3 बार फोन किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह फोन कॉल रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास हॉस्पिटल की स्क्रीन पर दिखने वाले नंबर पर किए गए हैं।
Mumbai Police cover antiliaमिली जानकारी के अनुसार या खबर सामने आने के बाद ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और फोन कॉल लगाने वाले व्यक्ति की तलाश चालू कर दीजिए आपको बता दें कि मुकेश अंबानी का परिवार काफी सरल स्वभाव का है। ऐसे में उन्हें धमकी मिलना चौंकाने वाली खबर से कम नहीं है देश के बड़े उद्योगपति होने के साथ ही उनकी सुरक्षा को लेकर भी हमेशा पुलिस चौकन्ना रहती है।

New WAP

लेकिन उसके बावजूद भी एक बार पहले भी उनके घर एंटीलिया के सामने भी एक अज्ञात कार मिली थी। जिसके बाद भी अंबानी परिवार काफी सुर्खियों में आ गया था। धमकी भरे फोन कॉल की जांच डीबी पुलिस स्टेशन द्वारा की जा रही है। जहां एक और अंबानी परिवार आजादी का जश्न मना रहा है तो वहीं दूसरी ओर यह धमकी भरी खबर सामने आने के बाद सही एक बार फिर अंबानी परिवार की सिक्योरिटी को लेकर हाई अलर्ट कर दिया गया है।

मुकेश अंबानी देश के बड़े उद्योगपति होने के साथ ही हमेशा से ही अपने व्यक्तित्व और अपने सरल स्वभाव के लिए भी पहचाने जाते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंबानी परिवार आज हर छोटी बड़ी खुशी में लोगों के साथ में शामिल होता है हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी आजादी के जश्न को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए हैं दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है इस में देखा जा सकता है कि आजादी के इस पर्व को सेलिब्रेट करते हुए दोनों के इतने ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान का पोता भी उनके साथ में दिखाई दे रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!