शिल्पा के पति राज कुंद्रा दोषी पाए जाने पर इतने साल गुजारेंगे जेल में, पुलिस को मिली एक और कामयाबी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े कलाकार आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हाल है और अपनी लाइफस्टाइल को काफी आलीशान तरीके से जी रहे हैं। आज की फिल्मी दुनिया में बहुत सी जोड़ी ऐसी है जिन्हें काफी परफेक्ट माना जाता है ऐसा ही नाम बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा का है दोनों ने साल 2009 में शादी की थी जिसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं इस जोड़ी को काफी परफेक्ट माना जाता है।

Raj Kundra Shilpa Shetty

जहां एक और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सुंदर अभिनेत्री है तो वहीं दूसरी और राज कुंद्रा भी एक बड़े बिजनेसमैन है। लेकिन हाल ही में बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई रविवार को रात में अचानक ही क्राइम ब्रांच मुंबई द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके ऊपर आपत्तिजनक वीडियो को अपलोड करने का मामला दर्ज किया गया है जिसके कारण उन्हें पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है।

Raj Kundra Shilpa Shetty IPL

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब राज कुंद्रा किसी विवादित मामले को लेकर इस तरह सुर्खियों में रहे हो इससे पहले भी वे आईपीएल टीमों में शक्ति लगाने को लेकर चर्चा में आ चुके हैं उस दौरान भी उन्हें पुलिस का सामना करना पड़ गया था। लेकिन इस बार जिस तरह दो क्राइम ब्रांच ने अचानक ही देर रात गिरफ्तार किया है इसको देखकर यह लग रहा है कि वे इस बार काफी बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं।

Raj Kundra Arrested Mumbai

इस मामले में एक महिला द्वारा मुंबई पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसे उन्होंने राज कुंद्रा के साथ और भी अन्य लोगों का नाम शामिल है महिला का कहना है कि राज और उनके कुछ साथियों द्वारा इंडस्ट्री में आने वाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर और मॉडलिंग का झांसा देकर पोर्नोग्राफी में घसीटा जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में इस तरह का वीडियो बनाना और उसे किसी भी माध्यम से अपलोड करना गैरकानूनी है जिसके लिए सजा का प्रावधान भी तय किया गया है लेकिन इसके बाद भी राज कुंद्रा और उनके साथियों पर इस तरह के आरोप लगे हैं।

Raj Kundra Arrested Mumbai ANI

वहीं इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर द्वारा भी एक बड़ा सा बयान जारी किया गया है। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस मामले को लेकर उनके पास शिकायत इसी वर्ष फरवरी में आ गई थी। इसके बाद से वह लगातार इस मामले को लेकर छानबीन कर रहे थे और जैसे ही उनके पास पक्के सबूत हाथ लगे फिर उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है अब इस पूरे मामले की जांच चल रही है और राज कुंद्रा से भी पूछताछ जारी है।

इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी द्वारा यह जानकारी भी दी गई है कि राज कुंद्रा और उनके साथी मिलकर इंडस्ट्री में आने वाली लड़कियों को मॉडलिंग और वेब सीरीज का झांसा देकर इस तरह पोर्नोग्राफी में घसीटा करते थे और यह रैकेट काफी लंबे से चलता आ रहा है इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने एक कंपनी भी बनाई है जो विदेश से संचालित होती है जिसका काम आपत्तिजनक फिल्मों को बनाकर उन्हें पब्लिश करना होता है वही राज कुंद्रा पर भी इस तरह के ही आरोप लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *