बस कंडक्टर के बेटे हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, पहली पत्नी कविता ने एक्ट्रेस को बताया ‘होम ब्रेकर’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज अपने परिवार के साथ अपने 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। लेकिन उनके पति राज कुंद्रा जो आज एक बड़े बिजनेसमैन और करोड़पति लेकिन क्या आप जानते हैं। एक समय ऐसा था जब वे इतने ज्यादा पैसे वाले नहीं थे। और उनके पिता लंदन में कंडक्टर का काम करते थे। और वे एक साधारण परिवार से संबंध रखते थे तो चलो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर हम आज आपको राज कुंद्रा से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताते हैं।

Raj Kundra

राज कुंद्रा का जन्म लंदन में हुआ था। लेकिन हर इंसान की तरह उनका भी सपना कुछ बड़ा और अच्छा कर दिखाने का था। क्योंकि उनके पिता एक कंडक्टर थे और भाई आज बात को अच्छे से जानते थे कि यदि उन्हें जीवन में बड़ा बनना है तो कुछ अलग और अच्छा करना होगा। इसलिए उन्होंने शुरुआत से ही अपने जीवन में कई तरह के काम करना चालू कर दिए। शुरुआत में राज ने पशमीना शॉल का छोटा सा बिजनेस शुरू किया। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और इसके बाद वह अपना काम बढ़ाते चले गए।

Raj kundra shilpa shetty

यही कारण रहा कि वह आगे चलकर एक सफल बिजनेसमैन और आज एक करोड़पति है। और अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बच्चों के साथ आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। शिल्पा और राज की लव स्टोरी की बात करे तो दोनों की मिलाकात एक बिजनेस सिलसिले में ही हुई थी। बता दें कि पहली मुलाकात में ही राज कुंद्र शिल्पा शेट्टी की मदद करते हुए नजर आए थे। और इस दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई। राज, शिल्पा को परफ्यूम ब्रांड S2 के प्रमोशन में मदद कर रहे थे।


वह इस पहली मुलाकात के बाद में सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर काफी तरह की खबरें भी चल रही थी लेकिन वायरल हो रही खबरों को नकारते हुए राज कुंद्रा ने कहा था कि वे केवल अभी बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन हकीकत में कहा जाए तो शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा को पहली बार देखते ही अपना दिल हार बैठी थी। लेकिन शिल्पा शेट्टी इस बात से अंजान थी कि राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा है इतना ही नहीं उनकी दो बेटियां भी है। लेकिन बाद में जब राज का तलाक हो गया था के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके बीच में नजदीकियां या बढ़ती चली गई। और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया।

Raj Kundra Jewellery Line

बता दें कि जिस तरह शिल्पा शेट्टी को राज को देखते से ही प्यार हो गया था उस तरह ही राज ने भी शिल्पा को देखते थे यह ठान लिया था कि यही उनके लिए सही पार्टनर है। इतना ही नहीं दोनों के ही प्यार के दिन बड़े सुहाने रहे हैं बता दें कि राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी को महंगे महंगे गिफ्ट दिया करते थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है तो उनके पास दौलत की भी कोई कमी नहीं है इसके चलते उन्होंने अमिताभ बच्चन के घर के सामने एक फ्लोर खरीदा था।


राज कुंद्रा ने शिल्पा से शादी की जो कि उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने कविता नाम की लड़की से शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी हुई, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं टिकी और साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया। इसके करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से शादी की लेकिन फिर भी कविता ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Raj Kundra Ferrari

शिल्पा और राज की शादी के बाद उनकी पहली पत्नी ने अभिनेत्री पर कई तरह के इल्जाम भी लगाए थे। उनका कहना था कि शिल्पा के कारण उनका तलाक हुआ है। लेकिन इन सब आरोप को अभिनेत्री ने बेबुनियाद बताया था। वहीं राज ने भी इस दौरान अभिनेत्री का पक्ष लिया था। जिसके बाद स्व दोनों के जीवन में उनकी पहली पत्नी ने दखल नहीं दी। और आज दोनों अपने बच्चों के साथ आलीशान जीवन जी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *