22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

पति राज कुंद्रा के सपोर्ट में आई शिल्पा शेट्टी ट्वीट कर बोली-“उनकी सच्चाई अखंडनीय है” जल्द ही सबके सामने होगी

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से अपने नाम और अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने पति राज कुंद्रा के द्वारा किए गए कारनामों से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम पिछले दिनों पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया था। जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा उनकी गिरफ्तारी की गई। राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद तकरीबन 2 महीने तक जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Tweet in support of raj kundra 2

फिलहाल राज कुंद्रा जमानत पर बाहर हैं और सभी प्लेटफार्म से नदारद नजर आ रहे हैं। अपनी रिहाई के काफी समय बाद हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी ओर से बड़ा बयान जारी करते हुए अपने आप को निर्दोष बताया था और उन्होंने कहा था कि समय के साथ सच्चाई का भी पता चल ही जाएगा लेकिन उन्होंने एक बात का जिक्र करते हुए कहा था कि मीडिया ट्रायल और उनके परिवार वालों द्वारा उन्हें पहले ही दोषी समझ लिया गया।

राज कुंद्रा की सच्चाई अखंडनीय है जल्द सबके सामने होगी

Shilpa Shetty Tweet in support of raj kundra

उन्होंने अपना बड़ा सा बयान जारी करते हुए साफ तौर पर सभी से यह भी कहा है कि उनकी निजता का हनन ना हो इस बात का भी ख्याल रखा जाए उन्होंने इस तरह का कोई भी काम नहीं किया है। जिसकी वजह से लगातार मीडिया ट्रायल का सामना कर रहे हैं समय के साथ सच्चाई भी बाहर निकल कर आ जाएगी। पति राज कुंद्रा के बयान के बाद अब पत्नी शिल्पा शेट्टी द्वारा भी अपनी और से बयान जारी किया गया है।

shilpa shetty raj kundra perfume

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर के माध्यम से अपनी बात सब के साथ में रखी है इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर को भी साझा किया है जिसमें दोनों पति-पत्नी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि “सच्चाई अखंडनीय है। जो भी सच है वह समय के साथ सब के सामने होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी कई परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ा था। उन्हें अपने काम तक को छोड़ना पड़ा था। दोनों पति-पत्नी के बीच में दूरियां भी आ गई थी। लेकिन फिलहाल सब कुछ ठीक है और दोनों एक दूसरे का सपोर्ट कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!