शिल्पा शेट्टी ने कोरोना के इस माहौल में मन और शरीर को फिट रखने का बताया मूल मंत्र!

देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी के कारण एक बार फिर देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन जैसे हालात पैदा हो गए हैं। वहीं इस स्थिति में सभी बड़े डॉक्टरों द्वारा लोगों से लगातार व्यायाम करने की अपील भी की जा रही है। ताकि शरीर को स्ट्रांग बनाया जा सके। ऐसे में कई कलाकार लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। वहीं इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी लोगों को जागरूक करने के लिए वीडियो शेयर कर रही हैं।

shilpa-shetty

दरअसल, शिल्पा शेट्टी को फिटनेस मॉडल माना जाता हैं। फैंस उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ एक बहुत अच्छी फिटनेस आइकन भी मानते हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और वे अपने द्वारा किए जाने वाले योग के वीडियो भी शेयर करती हैं। बता दें कि उनकी फ्रेंड फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। जिसके चलते उनके वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी होते हैं।

shilpa shetty yoga

वहीं जिस तरह देश में कोरोना से हालत बने हैं। ऐसे में ज्यादातर लोग घर में रहकर ही कोरोना की इस जंग को लड़ रहे हैं। ऐसे में कई कलाकारों द्वारा लोगों की मदद की जा रही है। ताकि इस वायरस से ज्यादा से ज्यादा लोगों बचाया जा सके। वहीं शिल्पा शेट्टी भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को मानसिक रूप से फिट रहने के लिए कई तरह के मंत्र बता रही है।

मन की शक्ति से हराये कोरोना को

shilpa shetty kundra

अभिनेत्री का मानना है कि मन की शक्ति से कोरोना को मात दी जा सकती हैं। लेकिन अभी जो समय चल रहा है वह कही न कही इंसान के मन में गहरा घाव पैदा कर रहा है जिससे उभरना संभव नहीं है। लेकिन हमें कोरोना को हराने के लिए शरीर और मन दोनों से मजबूत होना होगा।


इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी ने लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए। लोगों को अपने शरीर को किस तरह फिट रखना चाहिए। इसके लिए अभिनेत्री ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। वहीं उन्होंने वीडियो में योग के माध्यम से सभी को तनाव के बीच फिट और स्वस्थ रहने सलाह दे रही हैं। और किस तरह शरीर को इन हालातों में फिट रखा जा सके इससे जुड़े मूवमेंट बता रही हैं।


वहीं वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने ट्वीट करते हुए सभी को जागरूक करते हुए बहुत अच्छी बात भी लिखी है। जो सबका ध्यान अपनी और खिंच रहा है। अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए बताया है कि इस मुश्किल की घड़ी में किस तरह शरीर को फिट रख सकते हैं। और ऐसे हालातों में क्या करने की जरूरत है इस ज्यादा ध्यान देना जरूरी है। सभी को एक जुट होकर इससे लड़ना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *