शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बेटे वियान और बेटी समिषा का वीडियो, देखकर आपका दिल भी उत्साही हो जायेगा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार हाल ही में कोरोना महामारी की चपेट में आ गया था इतना ही नहीं इस संक्रमण से उनकी छोटी सी बच्ची भी नहीं बच पाई थी लेकिन समय रहते हैं उपचार होने के चलते सभी स्वस्थ हैं और अपने घर वापस लौट आए। वहीं इस पल का शिल्पा शेट्टी ने वीडियो भी शेयर किया था जिस्म के अपने परिवार के साथ पूरे घर को सैनिटाइज करवाती हुई नजर आई थी।

Shilpa Shetty Family

 

वैसे तो शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी हर फोटो और वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उन्होंने अब हाल ही में नेशनल ब्रदर्स डे के मौके पर अपने बेटे विआन और बेटी समिषा का एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया है। यह पहला मौका नहीं है जब शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के वीडियो को सबके साथ साझा किया हो।


अभिनेत्री इससे पहले भी कई बार बच्चों की फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी है। वहीं अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि विआन नारियल पानी पीते दिख रहे हैं और समिषा उनसे मांगने पहुंच जाती हैं। लेकिन वीडियो में असली मजा तो तब आता है जब दोनों नारियल पानी के लिए झगड़ने लगते हैं।


वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिल छू लेने वाली बात लिखी है अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि समिषा बहुत किस्मत वाली है कि उसे अपना भाई पहले ही मिल गया है। जिसके साथ वह अब खूब एन्जॉय करती है। शिल्पा शेट्टी का परिवार कुछ दिनों पहले ही कोरोना से मुक्त हुआ है जिसको लेकर भी शिल्पा शेट्टी ने जानकारी दी थी। उन्होने पुरे घर को सेनिटाइजर से साफ़ करवाया जिसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *